18 साल बाद बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में नजर आई अनिल और माधुरी की जोड़ी
18 साल बाद बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में नजर आई अनिल और माधुरी की जोड़ी
Share:

माधुरी दीक्षित नेने और अनिल कपूर की जोड़ी पुरे 18 साल बाद एक बार फिर नजर आने वाली है. ये जोड़ी जल्द ही फिल्म 'टोटल धमाल' में साथ काम करती दिखाई देगी. इस फिल्म में माधुरी और अनिल के साथ अजय देवगन भी टोटल धमाल करते हुए नजर आएंगे. हाल ही में इस फिल्म का टाइटल ट्रैक शूट किया गया. इस दौरान माधुरी और अनिल की जोड़ी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है. तस्वीरों में आप देख सकते है माधुरी और अनिल की जोड़ी आज भी उतनी ही खूबसूरत लग रही है जितनी की पहले के दौर में लगती थी.

कुछ दिन पहले ही माधुरी से एक इंटरव्यू के दौरान उनकी आने वाली फिल्म के बारे में पूछा गया था तो इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि, ये सच है कि वो काफी लम्बे समय बाद इंद्र कुमार के साथ काम करने जा रही हैं. माधुरी ने ये भी कहा था कि, वो बहुत समय बाद कॉमेडी फिल्म करने जा रही हैं इसलिए उनका इस फिल्म में काम करना किसी चैलेंज से कम नहीं है.

फिल्म टोटल धमाल में अनिल कपूर मुख्य किरदार में नजर आएँगे. ये फिल्म 'धमाल' सीरीज का ही तीसरा पार्ट है. माधुरी और अनिल कपूर ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है. साल 2000 में आखिरी बार अनिल और माधुरी की जोड़ी फिल्म 'पुकार' में नजर आई थी. माधुरी ने अपने 20 साल के बॉलीवुड राज में कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है.

Video : सलमान ने अपने दम पर इन अभिनेत्रियों की करवाई थी बॉलीवुड में एंट्री

सैफ अली खान की पहली पत्नी और बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

'दस का दम' की शूटिंग हुई शुरू, शो होस्टिंग के लिए इतनी मोटी रकम ले रहे हैं सल्लू मियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -