इन फिल्मों के जरिये अनिल और माधुरी बने दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी
इन फिल्मों के जरिये अनिल और माधुरी बने दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी
Share:

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित पूरे 18 साल बाद अभिनेता अनिल कपूर के साथ काम करने जा रहे हैं. गौरतलब हैं कि अनिल और माधुरी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी हैं जिन्हें वह खूब पसंद करते हैं अब ऐसे में जब ये दोनों दिग्गज कलाकर फिर साथ नजर आ रहे हैं तो दर्शक दोनों स्टार्स की फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. फिल्म 'टोटल धमाल' के जरिये अनिल और माधुरी बड़े परदे पर दिखाई देंगे. माधुरी दीक्षित हिंदी सिनेमा की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने बेहतरीन डांस और शानदार अभिनय से एक बड़ा मुकाम हासिल किया हैं.

माधुरी अपने डांस के लिए सबसे ज्यादा मशहूर हैं. माधुरी सिर्फ भारतीयोँ के दिल की धड़कन ही नहीं पाकिस्तानियोँ की भी पसंदीदा हैं. बता दे कि माधुरी और अनिल कपूर लगभग 20 से ज्यादा फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. जिनमें बेटा, पुकार तेजाब, राजकुमार, प्रतिकार, परिंदा, किशन कन्हया, हिफाजत, जीवन एक संघर्ष, ज़िंदगी एक जुआ,लज्जा धारावी ,खेल, राम लखन, जमाई राजा, जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं.

ख़ास बात यह हैं कि 90 के दशक की सुपरहिट जोड़ी अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित फिर एक साथ नजर आएंगे और दर्शकों को इस फिल्म का अभी से ही बेसब्री से इंतजार है. खबरों की माने तो एक समय में अनिल और माधुरी के अफेयर की खबरें बहुत उड़ी थी लेकिन माधुरी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो कभी भी अनिल कपूर जैसे शख्स से शादी नहीं करना चाहेंगी क्योंकि वो हाइपरसेंसेटिव हैं, उनका ये भी कहना था कि वो चाहेंगी उनका पति बहुत शांत और कूल हो और देखा जाए तो उन्होंने शादी भी राम नेने से की जो वाकई काफी शांत हैं.

ये भी पढे

कठुआ गैंग रेप मामले पर ट्रोल हुईं करीना, ट्रोलर ने किये भद्दे कमेंट

कंगना ने बताई सोशल मीडिया से दूर रहने की वजह

टीवी एक्ट्रेस अंजली आनंद कर रही हैं अपने किरदार को एन्जॉय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -