सपनों के सच होने का इंतजार करते दिखें अनिल कपूर
सपनों के सच होने का इंतजार करते दिखें अनिल कपूर
Share:

अपने शुरूआती दिनों से ही लगातार चर्चा में बनी हुई सुपरस्टार अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म 'फन्ने खां' का अब हाल में फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म के पोस्टर को देखकर आप ये अंदाज़ा लगा सकते है कि अनिल कपूर के रोल में काफी संस्पेंस रखा गया है.

पोस्टर में अनिल का चेहरा नहीं दिखाई दें रहा है वह अपनी पीठ दिखाए हुए खड़े हैं, एक हाथ में टिफिन और दूसरे हाथ में बाजा लिए जैसे लग रहा हो मानों वह अपने कई सारे सपनो को संजोकर खड़े हो. पोस्टर में अनिल कपूर बेहद ही साधारण दिखाई दें रहे हैं. ख़ास बात यह है कि फिल्म के पोस्टर में अनिल कपूर के साथ लेजेंड सिंगर रफी साह‍ब की तस्वीरें भी नजर आ रही जिसे देखकर ये कयास लगाए जा रहे है कि फिल्म में अनिल कपूर स्ट्रगलर सिंगर की भूमिका में दिखाई दें सकते है.

 

गौरतलब है कि इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ फ़िल्मी जगत की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिका में होंगी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म में ऐश्वर्या पॉप सिंगर के किरदार में दिखेंगी. हालांकि उनके किरदार का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है. खबरों की माने तो फिल्म का टीजर 26 जून को रिलीज किया जाएगा.

बता दें कि इससे पहले भी अनिल और ऐश्वर्या की जोड़ी बड़े परदे पर धमाल कर चुकी है. अनिल और ऐश्वर्या ने 'हमारा दिल आपके पास है', 'ताल' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. अब वह एक बार फिर 'फन्ने खां' के जरिये बड़े परदे पर नजर आने वाले है. अनिल कपूर हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' में दिखाई दिए थे.

ये भी पढ़े

धीमी हुई 'रेस 3' की रफ़्तार

इस बक्से से ​रेगिस्तान की हवा से निकलेगा पानी

इस फिल्म में भल्ला देव से फाइट करेंगे वरुण धवन

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -