आख़िरकार अनिल कपूर ने बता ही दिया उनकी घटती उम्र और स्मार्टनेस का राज

सोशल मीडिया पर आए दिन अनिल कपूर के कोई ना कोई फोटोज या वीडियो वायरल होते ही रहते हैं जिसके बाद हर जगह सिर्फ और सिर्फ उनके लुक की चर्चा होना शुरू हो जाती है. सभी लोग यह जानना चाहते हैं अनिल कपूर इतनी उम्र में भी कैसे खुद को मेंटेन रखे हुए हैं. हाल ही में इस पर दिग्गज अभिनेता ने कहा है कि, '62 साल की उम्र में उनका युवा लगने का राज अंदरुनी और बाहरी खुशी है.' 

आपको बता दें हाल ही में अनिल ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मलंग' की कास्ट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही थी. इस तस्वीर में वह बिल्कुल तरोताजा दिखाई दे रहे थे और ऐसे में यह तस्वीर सोशल मीडिया यूजर्स के लिए चर्चा का विषय बन गई है. सभी लोगों का यह कहना है कि अनिल की उम्र बढ़ने की जगह घटती जा रही हैं. ना सिर्फ आम जनता बल्कि अब तो क्रिकेटर हरभजन सिंह भी अनिल के फैन्स में शामिल हो चुके हैं.

जी हां... हरभजन ने भी हाल ही में यह पूछा कि अभिनेता ऐसा क्या खाते हैं, जो वे 62 की उम्र में 26 के दिखाई देते हैं? तो इस पर अनिल ने ट्वीट कर जवाब दिया कि, "अंदर और बाहरी खुशी. इसका राज समर्पण और कड़ी मेहनत है." बता दें जल्द ही अनिल फिल्म 'मलंग' में नजर आने वाले हैं जिसमे उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू भी नजर आएंगे. यह फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.

बॉलीवुड फिल्मों के यह शानदार डायलॉग्स नारी शक्ति को करते हैं उजागर

फिर दिख सकती है 'करण-अर्जुन' की जोड़ी

इस एक्टर ने छोड़ी थी 'केसरी' जानिए क्या था कारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -