उदय शेट्टी और मजनूँ भाई एक फिर घुंघरू सेठ के साथ
उदय शेट्टी और मजनूँ भाई एक फिर घुंघरू सेठ के साथ
Share:

फिल्म 'वेलकम' के किरदार उदय शेट्टी और मजनूँ भाई की जोड़ी ने अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से लोगों को खूब हंसाया है और इस फिल्म का सीक्वल 'वेलकम बैक' भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. अभिनेता नाना पाटेकर, अन‍िल कपूर और परेश रावल स्टारर इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी जल्द आ सकता है. 

फिल्म 'वेलकम' के मेकर्स इसके तीसरे पार्ट की तैयारी कर रहे हैं. हाल‍िया र‍िपोर्ट्स की मानें तो 'वेलकम' के तीसरे पार्ट के अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर जाने की उम्‍मीद है. फ‍िल्‍म में अन‍िल कपूर, नाना पाटेकर और परेश रावल फ‍िर से नजर एक साथ नज़र आएंग.

आपको बता दें फिल्म 'वेलकम' के दोनों पार्ट्स को अनीस बज्‍मी ने निर्देशित क‍िया था लेकिन कहा जा रहा है कि तीसरे पार्ट को कोई नया न‍िर्देशक डायरेक्‍ट करेगा. र‍िपोर्ट्स के मुताबिक, 'वेलकम' और 'वेलकम बैक' में ज्‍यादा कॉम‍िडी थी लेकिन 'वेलकम 3' कॉम‍िडी के साथ-साथ उतना ही ऐक्‍शन भी होगा.

गौरतलब है कि फिल्म 'वेलकम' में जहाँ अक्षय कुमार और कटरीना कैफ दिखे तो वहीँ इसके सीक्वल 'वेलकम बैक' में श्रुति हसन और जॉन अब्राहिम नज़र आये थे. फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट में नाना पाटेकर का किरदार उदय शेट्टी, अनिल कपूर का किरदार मजनूँ भाई और परेश रावल का किरदार घुंघरू सेठ को काफी पसंद किया गया था. 

बताया जा रहा है कि फ‍िल्‍म की शूट‍िंग न्‍यू यॉर्क में होगी और मेकर्स ने ऑस्‍कर-व‍िन‍िंग जर्मन कंपोजर हंस ज‍िमर बैकग्राउंड स्‍कोर कंपोज करने के ल‍िए अप्रोच क‍िया है. 

Movie Review : मिसिंग में थोड़ा मिस रहा एंटरटेनमेंट

सलमान पर पाक के बयान से बवाल

Blackmail : कॉमेडी और हंसी के पैकेज के साथ इरफ़ान करेंगे आपको ब्लैकमेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -