भाजपा विधायक अनिल गोटे ने की घोषणा, विधानसभा की सदस्यता और पार्टी से देंगे इस्तीफा
भाजपा विधायक अनिल गोटे ने की घोषणा, विधानसभा की सदस्यता और पार्टी से देंगे इस्तीफा
Share:

नई दिल्ली: देश में इस समय चुनावी समर चल रहा है और दोनों ही पार्टियां भाजपा और कांग्रेस अपने अपने प्रत्याशियों के लिए संघर्ष कर रही है। वहीं इन सबके बीच कई राजनेता पार्टियां भी बदल रहे हैं। जिससे अंदरूनी कलह भी साफतौर पर देखी जा सकती हैै। जानकारी के अनुसार बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक अनिल गोटे ने पार्टी में अपराधियों को शामिल किए जाने का आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र विधानसभा की सदस्यता और भाजपा से इस्तीफा देने की घोषणा की है। 

तेलंगाना चुनाव 2018: टीडीपी ने जारी की अपने उम्मीदवारों की पहली सूची

वहीं बता दें कि वे महाराष्ट्र में धुले विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं इसके साथ ही गोटे ने सोमवार को कहा कि वह अगले सप्ताह पार्टी से इस्तीफा देंगे। यहां हम आपको बता दें कि भाजपा पार्टी के एक अन्य विधायक ने भी पिछले महीने राज्य विधानसभा और पार्टी से इस्तीफा दिया था। जहां तक माना जा रहा है कि चुनावी दौर में इस तरह के बदलाव से पार्टियों को भी भारी नुकसान हो सकता है। इसके अलावा विधानसभा चुनाव के दौरान इन नेताओं की अनुपस्थिति भी पार्टी को खल सकती है।

मिजोरम चुनाव में कांग्रेस की डगर हुई मुश्किल, भाजपा देगी टक्कर

 

गौरतलब है कि गोटे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी राकांपा के कुछ नेताओं को भाजपा में शामिल करने का विरोध कर रहे हैं। वहीं उन्होने कहा कि वे 19 नवम्बर को शीतकालीन सत्र के पहले दिन महाराष्ट्र विधानसभा से इस्तीफा देंगे। इसके अलावा गोटे ने कहा कि उनके विरोध के बावजूद पार्टी के वरिष्ठ नेता धुले नगर निगम चुनाव से पहले अपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों को भाजपा में शामिल कर रहे हैं। यहां बता दें कि गोटे 2009 का विधानसभा चुनाव निर्दलीय जीते थे और वर्ष 2014 के विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए थे। 

खबरें और भी 

एसजीपीसी चुनाव में एक बार फिर गोबिंद सिंह लोगोंवाल के सिर सजा ताज

देहरादून निकाय चुनाव: प्रचार में प्रत्याशियों को आ रही बड़ी समस्या, ये है वजह

दिल्ली के बाद अब देहरादून मे भी बनेगी 'आप' सरकार- रजनी रावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -