मनी लॉन्ड्रिंग केस: अनिल देशमुख को आज फिर पूछताछ के लिए ED ने किया तलब
मनी लॉन्ड्रिंग केस: अनिल देशमुख को आज फिर पूछताछ के लिए ED ने किया तलब
Share:

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अनिल देशमुख को आज 100 करोड़ की वसूली मामले में पूछताछ के लिए तलब किया है। बताया जा रहा है महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख पर अपने पद का दुरुपयोग करते हुए भ्रष्टाचार करने के मामले में केस दर्ज है। ऐसे में जांच एजेंसी उनसे पूछताछ करना चाहती है। पूछताछ के लिए ही उन्हें बीते शनिवार को बुलाया गया था, लेकिन वह नहीं पहुंचे। यह देखते हुए ईडी ने एक और नोटिस जारी कर आज पूछताछ के लिए तलब किया है। बताया जा रहा है इस पूरे मामले को लेकर अब अनिल देशमुख के सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

जी दरअसल ईडी ने समन जारी कर उन्हें मंगलवार को बेलार्ड पियर्स स्थित दफ्तर बुलाया है। बीते शनिवार को अनिल देशमुख के वकील जयवंत पाटिल ने ईडी दफ्तर पहुंचकर उन्हें समय देने की मांग की थी और इसके अलावा अनिल देशमुख से पूछताछ के संबंध में भी जानकारी ली थी। लेकिन उस दौरान ईडी के अधिकारियों ने पेशी के बारे में कोई तारीख नहीं दी थी, ऐसे में अब देशमुख को आज पेश होने के लिए कहा गया है।

आप सभी जानते ही होंगे कि बीते शुक्रवार को महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के घर प्रवर्तन निदेशालय ने देर शाम तक छापेमारी की थी। इस छापेमारी को मुंबई और नागपुर दोनों जगहों पर किया गया था। जी हाँ, मुंबई में अनिल देशमुख के घर ज्ञानेश्वरी बंगले और नागपुर के घर पर यह रेड हुई थी। इसके बाद केंद्रीय एजेंसी ने अनिल देशमुख के निजी सचिव संजीव पलांडे और निजी सहायक कुंदन शिंदे को गिरफ्तार किया था।

श्वेता तिवारी संग अर्जुन बिजलानी ने शेयर किया ऐसा वीडियो की देखकर लोटपोट हुए फैंस

महिला ने किया दावा '15 मिनट में तीन बार दी वैक्सीन', प्रशासन ने बताया झूठ

शादी करके घर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन के मार्ग में बाधा बनी बाढ़, फिर दूल्हे ने किया कुछ ऐसा की सब रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -