इस्तीफे की अटकलों के बीच गृह मंत्री अनिल देशमुख ने किया यह ट्वीट
इस्तीफे की अटकलों के बीच गृह मंत्री अनिल देशमुख ने किया यह ट्वीट
Share:

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख इन दिनों चर्चाओं में हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि काफी समय से मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाजे का मामला चर्चाओं में है। ऐसे में इस मामले में आलोचनाओं का सामना कर रहे महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख भी सुर्ख़ियों में चल रहे हैं। बीते शुक्रवार को ही उन्होंने दिल्ली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने शरद पवार को एंटीलिया मामले से संबंधित घटनाक्रम की जानकारी दी।

खबरों के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच यह बैठक करीब दो घंटे चली। ऐसे में वहां बैठक से निकलते ही पत्रकारों से बातचीत में अनिल देशमुख ने कहा, 'उन्हें (शरद पवार) मुंबई से संबंधित घटनाक्रम (सचिन वाजे) के बारे में जानकारी दी गई। एंटीलिया के बाहर मिले विस्फोटक संबंधी घटनाक्रमों की भी जानकारी दी गई।' अब इस समय अनिल देशमुख क एक ट्वीट चर्चाओं में हैं जो उन्होंने हाल ही में किया है। इस ट्वीट में उन्होंने अपनी मुलाकात की जानकारी दी है।

जी दरअसल एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने अपने ट्वीट में कहा है कि, 'राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और राज्य आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) मामले की जांच कर रहे हैं और राज्य सरकार एनआईए के साथ सहयोग कर रही है।' वहीं एक समाचार एजेंसी को माने तो अनिल देशमुख ने बीते कल कहा था, 'जो भी दोषी होगा उसे सजा दी जाएगी। लेकिन जब तक एनआईए जांच पूरी नहीं करती, मैं टिप्पणी नहीं कर सकता। एनआईए की अपनी जांच पूरी होने के बाद राज्य सरकार आवश्यक कार्रवाई करेगी।' वहीं जब बीते बुधवार को शरद पवार से पूछा गया था कि, 'क्या अनिल देशमुख को गृह मंत्री के पद से हटाया जा सकता है।।?' तो उन्होंने कहा था कि 'मुझे नहीं लगता कि इस मामले से राज्य सरकार पर असर पड़ेगा।'

विमान में चढ़ते वक़्त 3 बार फिसले जो बिडेन, वीडियो हुआ वायरल

अतिक्रमण कर बनाए गए धार्मिक स्थलों को हटाने की तैयारी में योगी सरकार, जल्द लाएगी कानून

दिल्ली में आज से बंद रहेगी दरियागंज-कश्मीरी गेट सड़क, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -