अनिल देशमुख की टीम से CBI सब इंस्पेक्टर  ने ली रिश्वत, हुआ गिरफ्तार
अनिल देशमुख की टीम से CBI सब इंस्पेक्टर ने ली रिश्वत, हुआ गिरफ्तार
Share:

मुंबई: केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की प्रारंभिक जांच को प्रभावित करने के लिए अनिल देशमुख की टीम से रिश्वत लेने के आरोप में अपने सब इंस्पेक्टर को बुधवार गिरफ्तार किया है। इस बारे में जानकारी अधिकारियों ने दी है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने बताया कि, 'इससे पहले सीबीआई ने देशमुख के वकील आनंद डागा और अपने उपनिरीक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की की थी।'

जी दरअसल सीबीआई के प्रवक्ता आर सी जोशी का कहना है कि, 'सीबीआई ने अपने उपनिरीक्षक, नागपुर के एक वकील और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ रिश्वत समेत कुछ आरोपों में मामला दर्ज किया है।' आगे उन्होंने कहा, 'मामले की जांच के दौरान सीबीआई ने आज उपनिरीक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। उक्त अधिवक्ता से पूछताछ की जा रही है। इलाहाबाद और दिल्ली में छापे मारे गए।' आप सभी को बता दें कि अनिल देशमुख को कथित तौर पर क्लीन चिट देने संबंधी प्राथमिक जांच की रिपोर्ट शनिवार रात लीक हो गई थी।

ऐसे में अधिकारियों का कहना है कि, 'सीबीआई ने रिपोर्ट के लीक होने की जांच शुरू की जिसमें अब तक पता चला है कि देशमुख की टीम ने एजेंसी के एक उप निरीक्षक रैंक के अधिकारी को कथित तौर पर रिश्वत देकर उनके खिलाफ प्रारंभिक जांच (पीई) को प्रभावित करने की कोशिश की।' आप सभी को बता दें कि बीते बुधवार को केंद्रीय एजेंसी ने देशमुख के दामाद गौरव चतुर्वेदी और वकील आनंद डागा से अपनी जांच को लेकर पूछताछ की और उसके बाद एक प्राथमिकी दर्ज की गई। ऐसे में उन्होंने कहा कि सीबीआई को अब तक चतुर्वेदी की संलिप्तता का पता नहीं चला है और उन्हें जाने दिया गया।

माँ नहीं बन पा रही थी महिला तो गई मौलाना के पास और फिर सांतवे दिन।।।

पेट्रोल-डीजल के दामों में आई गिरावट, जानिए आज का भाव

हुर्रियत के अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी का इंतकाल, पाकिस्तान में राजकीय शोक का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -