LG-CM विवाद दिल्ली: सीएम और एलजी में दिखा ट्वीटर पर भाईचारा
LG-CM विवाद दिल्ली: सीएम और एलजी में दिखा ट्वीटर पर भाईचारा
Share:

दिल्ली में उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के विवाद के बाद हाल ही में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आज केजरीवाल और अनिल बैजल की पहली मुलाकात थी. इस मुलाकात के बाद अफसरों के तबादले को लेकर अभी भी दोनों में टकराव देखने को मिल रहा है, लेकिन अनिल बैजल और अरविन्द केजरीवाल के ट्वीट को देखकर लग रहा है जैसे अब दिल्ली में विकास की नई शुरुआत होने वाली है. 

इस बैठक के ठीक बाद अनिल बैजल ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा था कि " "आज दिल्ली के माननीय मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से मुलाकात हुई. मैंने उनको यह आश्वासन दिया है कि दिल्ली के विकास और अच्छे के लिए संविधान कि सभी जिम्मेदारियों को ध्यान में रखते हुए मेरा साथ सरकार के साथ हमेशा बना रहेगा."

वहीं अनिल बैजल के इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए अरविन्द केजरीवाल ने लिखा है कि "आपका शुक्रिया सर, दिल्ली के विकास के लिए हम सब मिलकर काम करेंगे. सुप्रीम कोर्ट का आदेश संविधान के हिसाब से सर्वोच्च है, जिसका हमें पालन करना है." बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में अरविन्द केजरीवाल के पक्ष में एक फैसला सुनाते हुए कहा था कि दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल को उनके सभी हक़ मिलने चाहिए क्योंकि वो जनता के चुने हुए मुख्यमंत्री है.  

LG-CM विवाद दिल्ली: SC के फैसले के बाद भी टकराव जारी

News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से

SC के फैसले के बाद केजरीवाल और अनिल बैजल की पहली मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -