"अनिल और सोनम होंगे पर्दे पर साथ"
Share:

मशहूर डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने खुलासा करते हुए कहा कि वह अनिल कपूर और सोनम कपूर के साथ मूवी करने जा रहे हैं और वो इस मूवी को लेकर बड़े उत्साहित भी हैं. इस मूवी को डायरेक्ट करेंगी विधु की बेहेन शेली चोपड़ा. इस फिल्म का नाम होगा 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'. आपको बता दें कि विधु विनोद चोपड़ा के साथ ही इस पापा-बेटी की जोड़ी को एक और फिल्म में साथ देखा जा सकेगा जिसका टाइटल है 'वीरे दी वेडिंग'. यह एक कॉमेडी मूवी रहेगी.

अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए विधु ने बताया कि, "हम जल्दी ही 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की शूटिंग स्टार्ट करेंगे. अनिल कपूर और बेटी सोनम के साथ में काम करने में मज़ा आने वाला है और इसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूँ". वैसे भी बॉलीवुड में कई सफल पिता-बेटी की जोड़ियों में से एक अभिनेता अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे.

बॉलीवुड के 'खलनायक' संजय दत्त की आने वाली बायोपिक में भी विधु ही प्रोडक्शन कर रहे है साथ में राजकुमार हिरानी ने इसे डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में संजय की भूमिका में अभिनेता रनबीर नज़र आने वाले है वहीं मान्यता की भूमिका दिआ मिर्ज़ा निभा रही हैं. संजय के किरदार को रनबीर बड़े ही उम्दा तरीके से निभा रहे हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणवीर हुए जख्मी, यानि Padmavati की Box Office पर रिकॉर्डतोड़ कमाई पक्की

Omg... बिगबॉस के लिए हिना ने कम किया 7 किलो वजन

बिगबॉस-11 : अर्शी, सपना और हिना पहुंची जेल...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -