अनिल अंबानी ने डायरेक्टर पद से दिया इस्तीफा, जानें वजह
अनिल अंबानी ने डायरेक्टर पद से दिया इस्तीफा, जानें वजह
Share:

आज के इस दौर में अनिल अम्बानी को कौन नहीं जानता है, वह किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने ही रहते है, लेकिन इस बार उनकी चर्चा जरा हटके आई है. जंहा दूसरी तिमाही में 30,142 करोड़ के भारी भरकम नुकसान के बाद अनिल अंबानी ने रिलायंस कम्युनिकेशन्स के डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया है. वही अनिल अंबानी के साथ-साथ बड़े पदों पर आसीन चार अन्य अधिकारियों ने भी इस्तीफा दिया है. रिलायंस कम्युनिकेशन्स इन्सॉलवेंसी प्रक्रिया से गुजर रही है और कंपनी की असेट बिकने वाली है.

मिली जानकारी के अनुसार .BSE को दी गई जानकारी के मुताबिक, अनिल अंबानी के अलावा छाया विरानी, रायना करानी, मंजरी कैकर और सुरेश रंगाचर ने डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दिया है. वही पिछले दिनों वी. मणिकांतन ने डायरेक्टर और चीफ फाइनैंशल ऑफिस के पद से इस्तीफा दिया था.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि शुक्रवार को रिलायंस कम्युनिकेशन्स ने दूसरी तिमाही का नतीजा प्रकाशित किया. दूसरी तिमाही में कंपनी को कुल 30,142 करोड़ रुपये का घाटा दिखाया गया है. इस रिपोर्ट के आने के बाद RCom के शेयर 3.28 फीसदी गिरकर 59 पैसे प्रति शेयर पर बंद हुए. बता दें कि पिछले साल दूसरी तिमाही में कंपनी को 1141 करोड़ का फायदा हुआ था. वही ऐसा भी कहा जा रहा है की उन्हें इस बार कुछ खास फाएदाना न होने के कारण वह अपने पद से इस्तीफा दे रहें है.

सैलरी को लेकर होने जा रहा बड़ा बदलाव ! मोदी सरकार लागू करेगी 'एक देश एक वेतन' योजना

लगातार तीसरे दिन पेट्रोल की कीमतों में आया उछाल, डीजल के दाम स्थिर

भारतीय बाज़ार में चमका सोना, चांदी में आई गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -