माथे पर त्रिपुण्ड और गले में रुद्राक्ष, बाबा बद्रीनाथ के दर्शन करने पहुंचे अनिल अंबानी
माथे पर त्रिपुण्ड और गले में रुद्राक्ष, बाबा बद्रीनाथ के दर्शन करने पहुंचे अनिल अंबानी
Share:

नई दिल्ली: उद्योगपति अनिल अंबानी रविवार को अपने पूरे परिवार के साथ केदारनाथ और बद्रीनाथ के दर्शन करने के लिए पहुंचे। इस दौरान उनके साथ पत्नी टीना अंबानी और बेटा अंशुल अंबानी भी मौजूद थे। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।  मंदिर में पहुंचने पर श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने अनिल अंबानी और उनके परिवार का शानदार स्वागत किया। लगभग डेढ़ घंटा केदारनाथ धाम में रुकने के बाद अनिल अपने परिवार के साथ बद्रीनाथ धाम के लिए रवाना हो गए।

रविवार सुबह 10 बजे अनिल ने परिवार के साथ बद्रीनाथ धाम में लगभग एक घंटे तक पूजा-अर्चना की और बाबा बद्रीनाथ का आशीर्वाद लिया। पूजा अर्चना के बाद रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी ने मंदिर के मुख्य पुजारी से मुलाकात की। उन्हें प्रसाद, रुद्राक्ष की माला और अंगवस्त्र भेंट किए। इसके बाद अनिल अपने परिवार के साथ बद्रीनाथ से वापस लौट गए। 

भगवान के दर्शन करने के दौरान अनिल और टीना भीड़ में दिखाई दिए। इस दौरान दोनों भगवान की भक्ति में लीन नज़र आए। दोनों ने माथे पर तिलक लगा रखा था। वहीँ अनिल अंबानी ने माथे पर त्रिपुण्ड गले में रुद्राक्ष की माला डाल रखी थी। आपको बता दें कि अनिल अंबानी अक्सर बद्रीनाथ धाम जाते रहते हैं। इससे पहले भी वे कई बार परिवार और करीबियों के साथ केदारनाथ-बद्रीनाथ की यात्रा कर चुके हैं।

आज है विश्व मानक दिवस, जानिए इसे मनाने का उद्देश्य

मंदी पर रविशंकर प्रसाद के बयान की प्रियंका गांधी ने की आलोचना, कही यह बात

एनएचएआइ धन जुटाने के लिए उठाने जा रही यह कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -