वेदांत के प्रमुख अनिल अग्रवाल ने एशियाई व्यापार परोपकार पुरस्कार 2021 जीता
वेदांत के प्रमुख अनिल अग्रवाल ने एशियाई व्यापार परोपकार पुरस्कार 2021 जीता
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी तेल एवं गैस और धातु कंपनियों में से एक, वेदांत समूह के अध्यक्ष अनिल अग्रवाल को स्वास्थ्य, शिक्षा, स्वच्छता, कौशल विकास पर केंद्रित मानवतावाद पहल में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए एशियाई व्यापार पुरस्कार 2021 में परोपकार पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

अनिल अग्रवाल फाउंडेशन, ने वेदांत के कई देखभाल प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण भारत में एक असाधारण मानवीय प्रभाव डाला है, और उनकी परोपकारी गतिविधियाँ दुनिया भर के लोगों के लिए एक प्रेरणा रही हैं। स्वच्छ गोवा अभियान और नंद घर दो ऐसी परियोजनाएं हैं, जिनसे 4.23 करोड़ से अधिक लोगों को उनके जीवन स्तर में सुधार करने में मदद मिली है। समूह ने सामाजिक-आर्थिक विकास के साथ एकीकृत सतत और समावेशी विकास हासिल करने के लिए 2020-21 में लगभग 331 करोड़ रुपये का निवेश किया।

हर साल, ईस्टर्न आई, ब्रिटेन का सबसे लोकप्रिय अंग्रेजी भाषा का एशियाई समाचार पत्र, एशियन बिजनेस अवार्ड की मेजबानी करता है, जो अब अपने 23वें वर्ष में है। यह पुरस्कार एशियाई व्यावसायिक सफलता और उद्यमिता को सम्मानित करने के लिए जाना जाता है, और प्राप्तकर्ताओं को यूके के सबसे धनी और सबसे सफल व्यवसायियों और महिलाओं की वार्षिक बैठक के दौरान मान्यता दी जाती है। इस वर्ष की विशेष सभा, जो 19 नवंबर को लंदन में हुई थी, ने अग्रवाल को कमजोर समुदायों को मजबूत करने में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया।

वकील की शादी का अनोखा कार्ड, लिखी हैं संविधान की धाराएं

इटली पहुंची 'हरी आँखों वाली' अफगानी लड़की, तालिबानी कब्जे के बाद किया पलायन

किसान आंदोलन को पूरा हुआ 1 साल, जानिए क्या है कुंडली बॉर्डर का हाल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -