इनके लिए इश्कबाज छोड़ते ही दुल्हन बनी शिवाय की अनिका फैंस हुए हैरान
इनके लिए इश्कबाज छोड़ते ही दुल्हन बनी शिवाय की अनिका फैंस हुए हैरान
Share:

हाल ही में इश्कबाज फेम सुरभि चंदना ने अपना हॉट अवतार दिखाया है. जी हाँ, आए दिन इंटरनेट पर सुर्खियो में बनी रहने वाली सुरभि ने हाल ही में अपने दुल्हन अवतार से सभी को हैरान कर दिया है. आप सभी को बता दें कि इंटरनेट पर सुरभि का सेक्सी और हॉट अवतार हमेशा वायरल रहती हैं वहीं इस बार उनका दुल्हन अवतार सभी को भाया है. सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने हॉट अवतार से सभी को मदहोश करती हैं. इंटरनेट पर सुरभि का हॉट और सेक्सी अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आता है.

आपको बता दें कि सुरभि टीवी जगत के कई सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी हैं, वहीं इन दिनों वह अपने फोटोशूट में बिजी चल रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने कई एशियन वेडिंग मैगजीन के लिए करवाए गये फोटोशूट के फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. सुरभि इन दिनो राजस्थान में अपना फोटोशूट करवा रही हैं और इंटरनेट पर उनके फोटोशूट की फोटो काफी तेजी से वायर हो रही हैं. वायरल फोटो खुद सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम पर शयेर की हैं. आपको बता दें कि शेयर फोटो में सुरभि रेड कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं और उनका ये बोल्ड और सेक्सी अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

इस तस्वीर में सुरभि का लंहगा लुक काफी सेक्सी दिख रहा है जिसे इटंरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. आप देख सकते हैं रेड कलर के लंहगे में सुरभि गजब की खूबसूरत लग रही हैं. सुरभि कई सीरियल में काम कर चुकी हैं, लेकिन सुरभि को घर घर अनिका के नाम से जाना जाता है जो किरदार उन्होंने इश्कबाज में निभाया. इस शो में उनका हॉट अवतार सभी को भाया. वह लगातार अपनी हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार इस तस्वीर के कारण चर्चाओं में है.

कांग्रेस में शामिल हुईं शिल्पा शिंदे, फैंस ने उनके भाई से कहा- 'समझाओ अपनी बहन को...'

बिग बॉस के बाद इस टीवी शो में नजर आने वाली है दीपिका कक्क्ड़

नागिन 3 और कपिल को झटका देकर यह शो बना नंबर 1

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -