'इश्कबाज़' में अनिका का डबल रोल आने से पहले ही एक्ट्रेस के बारे में खुल गई पोल
'इश्कबाज़' में अनिका का डबल रोल आने से पहले ही एक्ट्रेस के बारे में खुल गई पोल
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो 'इश्कबाज़' को लेकर कई दिनों से ये चर्चा हो रही थी कि, बहुत ही जल्द ये शो बंद होने वाला है. हालांकि, ऐसा कुछ होता नहीं दिखाई दे रहा है. फिलहाल तो मामला कुछ और ही नजर आ रहा है. बता दे कि, आपके फेवरेट शो इश्कबाज़ में एक नया ट्विस्ट आने वाला है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अब बहुत ही जल्द इस सीरियल में आपको दो-दो अनिका दिखाई देगी मतलब डबल रोल..खास बात यह है कि, अनिका के दूसरे रोल का लुक भी सामने आ गया है. जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते है कि, अनिका एकदम गांव की छोरी रूप में नजर आ रही हैं. यही नहीं बल्कि, इस लुक में अनिका बेहद ही खूबसूरत भी लग रही है. गौरतलब है कि, अनिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना हमेशा अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती है.

वही शो इश्कबाज़ में अनिका के साथ मुख्य भूमिका में अभिनेता नकुल मेहता है. ख़ास बात यह है कि, इस शो को लेकर दर्शकों के बीच काफी दिलचस्पी रहती है. वही नकुल और सुरभि की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा शो मेकर्स भी अपने इस शो को लेकर काफी चर्चा में रहते है वह आये दिन अपने शो में कुछ नया और कुछ अलग लेकर आते है ताकि शो को लेकर दर्शकों का इंट्रेस्ट बना रहे. अब देखना ये है कि, इस शो में दो अनिका के बीच क्या नोक झोक होती है.

ये भी पढ़े

'साराभाई VS साराभाई' फेम एक्टर की पत्नी के सामने ड्राइवर ने की अश्लील हरकत

क़ानूनी पचड़े में फसी डांसर सपना चौधरी

'ये उन दिनों की बात है' में होगा बड़ा बदलाव, जुदा हो जायेंगे समीर और नैना

टीवी के वो शोज जिन्होंने पार की बोल्डनेस की सारी हदें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -