जगत कल्याणी महारानी की शरण में रानी
जगत कल्याणी महारानी की शरण में रानी
Share:

नवरात्री में पूरी मायानगरी में दुर्गा पूजा करने लोग मंदिरों और पांडालों तक पहुंचे. इसमें बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं थे. अभिनेत्रियों ने परिवार के साथ मिलकर पांडालों में मांं दुर्गा की भव्य मूर्ति का पूजन किया. बॉलीवुड की खंडाला गर्ल व खूबसूरत मोहतरमा रानी मुखर्जी जो के देखा जाए तो आज भी लाखो करोड़ो लोगो की धड़कन बनी हुई है. उनकी हर फिल्म में लोग उन्हें देखने जाते थे और हाउसफूल हो जाते थे. आज रानी मुखर्जी एक बार फिर से फिल्मो के कारण नहीं बल्कि नवरात्री के पर्व के कारण सुर्खियों में बन आई है. जी हां बता दे कि, पूर्व में भी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को बीएमसी ने नोटिस थमाया था. ये नोटिस उनके जुहू स्थित बंगले कृष्णाराम में अवैध तरीके से हो रहे निर्माण के कारण भेजा गया था.

रानी को अपने बंगले कृष्णाराम में परिवर्तन कराने के लिए प्रारंभिक प्रमाणपत्र दिया गया था. आज हम आपके लिए बॉलीवुड की खूबसूरत बंगाली बाला रानी मुखर्जी की तस्वीरें लेकर आए है. आपको बता दें की रानी काफी खूबसूरत एक्ट्रेस है और आज भी इनकी एक झलक को सब बेताब रहते है. रानी वाकई में काफी खूबसूरत बाला है और अक्सर ही अपनी तस्वीरों से लोगो के दिलो पर राज करती है.

हाल ही में मुंबई के जुहू इलाके स्थित एक पांडाल में रानी मुखर्जी पहुंची थीं. रानी मुखर्जी ने इस खास मौके पर दुर्गा की पूजा की और प्रार्थना की. रानी मुखर्जी यहां पर ट्रेडिशनल गेटअप में पहुंची थीं. इस दौरान अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने व्हाइट और रेड कलर कॉम्बीनेशन वाली साड़ी कैरी की थी. उन्होंने सिंदूर भी लगाया था. जिसमे वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणवीर नहीं दीपिका को किसी और ने कहा, I Miss You मिलने आ जाओ...

रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट भी बिग बॉस में लगाएगी अपनी हॉटनेस का तड़का

टॉम ऑल्टर की यह तमन्ना अधूरी ही रह गई

ऐश्वर्या मल्टीकलर साड़ी में तो बेटी आराध्या लहंगा चोली में नजर आई

'जुड़वाँ-2' का 2 दिन भी रहा धांसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -