एंगुस काइनियर का बड़ा बयान, कहा- सीजन पूरा न होने से देश की शर्मिदगी होगी

लीड्स युनाइटेड फुटबाल क्लब के मुख्य कार्यकारी एंगुस काइनियर ने कहा है कि इंग्लिश फुटबाल लीग के लिए अपने सीजन को पूरा करने में विफल रहना और यूरोपियन लीग को पूरा करने में सक्षम होना, देश के लिए शर्मिदगी की बात होगी. लीड्स की टीम प्रीमियर लीग में प्रमोशन जीतने की दावेदार हैं और अगर वह ऐसा करती है तो वह अपने 16 साल के खिताबी सूखे को समाप्त करने में सफल रहेगी. काइनियर ने यॉर्कशायर इवनिंग पोस्ट में कहा, " इंग्लैंड में खेल के कुछ बेहतरीन खेल वैज्ञानिक और फुटबॉल प्रशासक थे. अब समय आ गया है कि हम एक खेल के रूप में बार बार आने वाली चुनौतियों का सामना करें और समाधान पर पहुंचना शुरू करें."

उन्होंने कहा," अगर बुंदेसलीगा, ला लीगा या सेरी-ए लीग को सुरक्षित रूप से पूरा कर लिया जाता है और दुनिया में पहली और पांचवीं सबसे बड़ी लीग अगर अपना सीजन समाप्त करने में सक्षम नहीं होती है तो यह देश के लिए एक शर्मिदगी वाली बात होगी." जर्मन क्लब बुंदेसलीगा ने पहले ही बिना दर्शकों के अपनी लीग शुरू कर दी है जबकि ला लीगा और सेरी-ए लीग ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है. प्रीमियर लीग ने भी इस सप्ताह से अपना प्रशिक्षण शुरू कर दिया है.

लीड्स यूनाइटेड की टीम इस समय अंकतालिका में टॉप पर है और अगर सीजन पूरा नहीं होता है तो अंकों के आधार पर फाइनल में टीमों को प्रमोट किया जाएगा. काइनियर ने हालांकि कहा कि वह चाहते हैं कि सीजन पूरा हो. उन्होंने कहा, " हमारी इच्छा हमेशा सीजन को पूरा करने की रही है. जहां से हमने इसकी शुरुआत की थी, वहीं से हम इसे पूरा कर सकते हैं."

इयान बेल का बड़ा बयान कहा- कवर ड्राइव विराट कोहली का प्रमुख शॉट है

जल्द ही नोवाक जोकोविच करेंगे खिलाड़ियों के साथ टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन

कोरोना के चलते ICC ने बदले नियम, अब प्रैक्टिस के दौरान यह काम नहीं कर पाएंगे खिलाड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -