बेटे ने बनाया बाप का लाया चिकन और खा गया पूरा फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

अपराध की लगातार बढ़ती घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में सामने आया मामला मध्य प्रदेश के धार जिला का है जहाँ के मुख्यालय से करीब 90 किलोमीटर दूर टाण्डा पुलिस थाना अंतर्गत ग्राम खरवाली में खाने में चिकन नहीं मिलने से नाराज एक व्यक्ति ने अपने बेटे की कथित रूप से चाकू मारकर बीते सोमवार को हत्या कर दी है और इस मामले में अब उसे गिरफ्त में भी ले लिया गया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया है.

वहीं बताया गया है कि टाण्डा पुलिस थाना प्रभारी एम टी बेग ने इस बारे में बात की और कहा कि खरवाली गांव निवासी हीरा सिंह बघेल (32) की हत्या के मामले में उसके पिता छोटू बघेल को गिरफ्तार किया गया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी भूरीबाई ने पुलिस में रिपोर्ट की थी कि उसके पति हीरा सिंह एवं ससुर छोटू बघेल के बीच मुर्गी खाने की बात पर झगडा हुआ था और उसके ससुर ने उसके पति के पेट में चाकू घोंप दिया, जिससे उसकी मौत हो चुकी है.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि छोटू बघेल हाट बाजार से मुर्गी का मांस लेकर आया था और उसके बेटे हीरा बघेल ने चिकन बनाया लेकिन उसने अपने पिता को कुछ नहीं दिया और खुद ही पूरा खा गया इस कारण से उसकी हत्या कर दी गई. अब इस मामले में आरोपी को गिफ्ट में लेकर जांच और पूछताछ की जा रही है.

पति की इस छोटी सी बात से नाराज होकर पत्नी ने लगाया मौत को गले

बीवी को मरा बताकर युवती को लिया झांसे में और बनाने लगा जिस्मानी सम्बन्ध...

रेप विक्टिम ने दी पुलिस को चेतावनी, कहा- 'डॉक्टर को नहीं पकड़ा तो मर जाउंगी..'

Most Popular

- Sponsored Advert -