जिस रिजाॅर्ट में काम करती करती थी अंकिता उसको गुस्साई भीड़ ने लगाई आग, BJP से निष्कासित हुए पिता-भाई
जिस रिजाॅर्ट में काम करती करती थी अंकिता उसको गुस्साई भीड़ ने लगाई आग, BJP से निष्कासित हुए पिता-भाई
Share:

देहरादूनः अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले के मुख्य अपराधी पुलकित आर्य के रिजाॅर्ट में गुस्साई भीड़ ने आग लगा दी। इधर बीजेपी ने पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य एवं उनके बेटे अंकित आर्य को तत्काल प्रभाव से पार्टी से बर्खास्त कर दिया हैं। अंकित आर्य को उत्तराखंड सरकार ने उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष के पद से भी कार्य मुक्त कर दिया है। आपको बता दें कि विनोद आर्य अंकिता हत्याकांड के मुख्य अपराधी पुलकित के पिता हैं, जबकि अंकित उसके बड़े भाई हैं। कहा जा रहा है कि रिजॉर्ट के पीछे अचार बनाने की फैक्ट्री है, जो हत्या के अपराधी पुलकित आर्य की ही है। भीड़ ने यहां भी तोड़फोड़ की, फिर फैक्ट्री में आग लगा दी।

अंकिता हत्याकांड को लेकर प्रदेश के अलग अलग शहरों में लोगों में गुस्सा है। ऋषिकेश में भीड़ ने यमकेश्वर MLA रेणु बिष्ट की गाड़ी का कांच तोड़ दिया। जनता के विरोध के पश्चात् यमकेश्वर विधायक शहर से निकल गईं। ऋषिकेश एम्स में अंकिता के शव का पोस्टमार्टम हुआ, जिसे आज प्रातः ही नहर से जब्त किया गया। लोग अपराधियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं। इससे एक दिन पहले पुलिस की गाड़ी में सवार अपराधियों को ग्रामीणों ने घेर लिया था तथा उनकी खूब मारपीट की थी। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो और तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। इससे पहले देर रात सीएम पुष्कर सिंह धामी के आदेश पर प्रशासन ने मुख्य अपराधी के रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाया।

शनिवार को उत्तराखंड के DGP अशोक कुमार ने कहा कि पुलिस इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाने का प्रयास करेगी। आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाएंगे। वहीं, कांग्रेस ने देहरादून में प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चंद्राचार्य चौक पर एकत्रित होकर नारेबाजी की तथा महिला सुरक्षा में असफल रहने का आरोप लगाकर सरकार का पुतला जलाया। 

हरियाणा से किडनैप हुई महिला, राजस्थान में 36 दिनों तक लगातार हुआ सामूहिक बलात्कार

अश्लील वीडियो बनाकर छात्रा को दी धमकी, दो आरोपी पुलिस की हिरासत में

हत्या के आरोपी पर हुई कार्रवाई, निगम अमले ने तोडा घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -