देवर हर रात करता रहे खुश इसलिए भाभी खाने में मिला देती थी अपना खून
देवर हर रात करता रहे खुश इसलिए भाभी खाने में मिला देती थी अपना खून
Share:

हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है। इस मामले में बिहार के आरा से जो खबर सामने आई है वह हैरान कर गयी है। जी दरअसल यहाँ रहने वाले अर्जुन नाम के आरोपी ने बताया है कि 'भाभी उसके साथ संबंध को बनाये रखने के लिए तांत्रिक के कहने पर हर रोज उसे खाने में अपना खून मिलाकर देती थी। लेकिन वह भाभी से अपने रिश्ते को समाप्त करना चाहता था। इस कारण से 22-23 जून की रात को नरेला इंडस्ट्रियल इलाके में रहने वाली भाभी पर झगड़े के बाद जान से मारने की नियत से पत्थर से हमला करके उसे मरा समझकर मौके से फरार हो गया।'

इस मामले में आरोपी ने पुलिस को कहा कि, 'मेरी भाभी मुझसे बहुत अधिक प्यार करने लगी थी और मुझे वश में बनाये रखने के लिए भाभी ने साधु बाबा के कहने पर तंत्र-मंत्र क्रिया प्रारम्भ करते हुए पिछले एक वर्ष से अपना खून मेरे खाने में मिलाकर मुझे पिलाना प्रारम्भ कर दिया था। इस हरकत के लिए मना करने पर वह नाराज हो जाती थी। मैं उसकी इस हरकत से बहुत दुखी हो गया था, इसलिए मैंने यह सब किया।' वहीं खबर मिलते ही मौके पर पहुंची नरेला पुलिस ने घायल मिली औरत को अस्पताल में दाखिल कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच के दौरान उन्हें औरत के कमरे एक मोबाइल फोन का खाली डिब्बे पर आईएमईआई नम्बर लिखा मिला जिसके नंबर का मोबाइल फोन प्रयोग करने के बाद देहरादून जाकर बंद कर दिया गया था। इसके बाद कई कड़ियों को जोड़ते हुए पुलिस आरोपी की सही पहचान कर पाई और उसे हिरासत में ले लिया।

हाईकोर्ट ने दी 18 सप्ताह की गर्भवती नाबालिग को गर्भपात की इजाजत

स्कूल की छात्रा को अध्यापक ने बुलाया लैब में और करने लगा छेड़छाड़

चाचा और फूफा ने किया बेटी का रेप, पापा को बताया तो कमरे में बंद कर।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -