होटल में खाना तो खा लिया, लेकिन बिल में ये दे गया
होटल में खाना तो खा लिया, लेकिन बिल में ये दे गया
Share:

दुनिया भर में कई रेस्टोरेंट है जहाँ लोग खाना खाने जाते है और फिर उनको टिप देकर आते है। आमतौर पर लोग टिप में पैसे देते हैं या कई बार कुछ बड़ी चीज भी टिप के तौर पर दे दी जाती है। आप भी रेस्टोरेंट और होटल में खाना खाने के बाद बिल भरते हैं, साथ ही टिप भी दे ही देते हैं। और अगर नहीं भी देते तो कोई बात नहीं। पर अमेरिका के लॉस एंजलिस में एक युवक ने रेस्टोरेंट में खाना खाया और बिल भी भरा, लेकिन टिप के नाम पर ऐसे कारनामे को अंजाम दिया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

कई बार लोग गुस्से में आकर गाली-गलौच कर लेते हैं. तो कई बार बात हाथपाई तक पहुंच जाती है, लेकिन रेस्टोरेंट वालों से नाराज होकर इस शख्‍स ने गुस्से में ऐसी टिप दे दी है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। मिली जानकारी के मुताबिक लॉस एंजलिस में हिरोशी मोटोहाशी नाम के यह शख्स एक सुशी रेस्टोरेंट पहुंचा। इस जापानी रेस्टोरेंट में इस शख्‍स ने 200 डॉलर का खाना खाया। लेकिन बात सिर्फ इतनी सी ही नहीं थी। दअसल, इस शख्‍स के साथ एक नन्‍हा मेहमान भी था। रेस्टोरेंट में इस शख्‍स के साथ नन्‍हें मेहमान को खाना खाते देख हर कोई हैरान हो गया। या यूं कहें कि हर शख्‍स डर गया।

क्‍योंकि ये नन्‍हा मेहमान कोई इंसान नहीं बल्कि एक सांप था। इसके बाद रेस्टोरेंट में बैठे लोगों ने इस पर ऐतराज जताया और होटल के मैनेमेंट से इसकी शिकायत भी की। जब होटल मैनेजमेंट ने इस पर आपत्ति जताई तो हिरोशी अपने साथ आए नन्हे मेहमान यानी उस सांप को लेकर बाहर चला गया। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई। रेस्‍टोरेंट की इस आपत्ति से हिरोशी को बहुत गुस्सा आ गया था। हिरोशी दोबारा रेस्टोरेंट में लौटा। लेकिन हिरोशी इस बार भी अकेला नहीं था, उसके साथ था एक 13 फुट लंबा अजगर।

आधी मूंछ रखकर ये मांग रहे है अपना उधार

प्रेमिका के धोखा देने के बाद किया यह कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -