बहन के अफेयर से नाराज भाई ने उठाया ऐसा कदम
बहन के अफेयर से नाराज भाई ने उठाया ऐसा कदम
Share:

मेरठ : मेरठ के फलावड़ा राज्य के एक गांव में एक दिल दहला देने वाला ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है जिससे की ग्रामीणो के रोंगटे खड़े हो गए है. मामला शुक्रवार देर रात का है. हत्या की वजह महज फ़ोन पर बात करना है. बहन को फ़ोन पर बात करते देख भाई को शक हुआ की वह अपने बॉयफ्रेंड से बात कर रही है, बस इसी बात को लेकर नाराज भाई ने चाकू से बहन को मौत के घाट उतार दिया.

जानकारी के हवाले से 34 वर्षीय मंटू सिंह ने अपनी 25 साल वर्षीय बहन ममतेश को फोन किया, लेकिन ममतेश की ओर से जवाब नहीं मिला. इस बात से गुस्सा होकर जब मंटू घर पहुंचा तो उसने देखा ममतेश छत पर किसी से फोन पर बात कर ही है. ममतेश को फ़ोन पर बात करते देख मंटू का खून खोल उठा और बहन के साथ मारपीट करने लगा.

विवाद इतना बड़ गया की उसने चाकू से ममतेश पर हमला कर दिया. विवाद के समय बीच बचाव करने में ममतेश का छोटा भाई भी जख्मी हो गया. घायल ममतेश को फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया लेकिन ममतेश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. ममतेश की मौत के बाद मंटू फरार हो गया है. पुलिस को पड़ोसियों ने जानकारी देते हुए बताया की ममतेश का किसी के साथ प्रेम संबंध था. पुलिस ने मुकदमा दर्ज़ कर लिया और आरोपी की तलाश की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -