Video : आक्रामक भालू ने पर्यटकों के सामने कुछ ऐसा, रूह काँप जाएगी
Video : आक्रामक भालू ने पर्यटकों के सामने कुछ ऐसा, रूह काँप जाएगी
Share:

जंगली जानवरों का आतंक अक्सर चिड़ियाघर में या फिर जंगल में ही देखने को मिलता है. खूंखार जानवर अक्सर शांति के साथ रहते हैं. वो किसी अन्य जानवर पर हमला नहीं करते हैं और न ही इंसानों को देखने के बाद कुछ प्रतिक्रिया करते हैं. लेकिन हल ही में नीदरलैंड के एक चिड़ियाघर में जो हुआ उसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे हम बताने जा रहे है. 

इस देश शादी के तीन दिन तक दूल्हा दुल्हन के साथ होता है ऐसा व्यवहार

बता दें कि वीडियो आपको भी विचलित कर सकते हैं. घटना नीदरलैंड के एक चिड़ियाघर की है जहां एक लोमड़ी का बच्चा खेलते हुए भालू के बाड़े में जा गिरा. लोमड़ी के बच्चे को अपने इलाके में देखते ही भालू बेकाबू हो गए और उसके बाद जो हुआ उसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी. दरअसल, भालूओं के पूरे परिवार ने लोमड़ी पर हमला कर दिया. दो भालूओं ने पानी में गिरे लोमड़ी के बच्चे को दबोच लिया जबकि बाकि के दो भालू उन लोमड़ियों को भगाने की कवायद में जुट गए जो फंसे हुए बच्चे को बचाने की कोशिश कर रहे थे. 

घटना के समय वहां कुछ पर्यटक मौजूद थे जिन्होंने इस घटना का वीडियो बना लिया. वहीं जू प्रशासन का कहना है कि इस तरह की घटना इतिहास में अब तक नहीं हुई. वे चिड़ियाघर में सारे जानवरों को एक साथ रखते हैं ताकि उनके अंदर दोस्ती का भाव आ सके. लेकिन इस तरह की घटना दिल दहला देने वाली है. उन्होंने बताया कि भालू इतने आक्रामक थे कि न तो पर्यटक लोमड़ी को बचाने की हिम्मत कर पाए न ही जू में मौजूद कर्मचारी.

 

 

यहां भूत पर हुआ मामला दर्ज, कारण हैरान कर देने वाला

इस कारण यहां के लोगों ने छोड़ दिया सेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -