Angrezi Medium: ट्रेलर देखकर इमोशनल हुए फैंस, कहा-वेलकम बैक इरफान भाई
Angrezi Medium: ट्रेलर देखकर इमोशनल हुए फैंस, कहा-वेलकम बैक इरफान भाई
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर इरफान खान और राधिका मदान स्टारर फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर वीडियो गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है. एक लाइन में ट्रेलर के बारे में कहा जाए तो ये ठीक वैसा ही है जैसा ट्रेलर की रिलीज से पहले इरफान खान ने अपने वॉइस ओवर वीडियो में बताया था. वही ये कभी आपको हंसाता है तो कभी इमोशनल कर जाता है. इसके अलावा ट्रेलर को मैडॉक फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और देखते ही देखते इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

फिल्म की कहानी एक बार फिर से उस बाप के बारे में है जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए अपना खून तक बेचने को तैयार है. हालांकि उसे फनी ट्विस्ट तब आता है जब उसे पता चलता है कि खून सिर्फ 200 रुपये यूनिट बिकता है और लंदन के जिस कॉलेज में उसकी बेटी पढ़ना चाहती हैं, वही उसकी फीस एक करोड़ रुपये हैं. तो ये बाप अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए क्या क्या करता है और क्या अंत में उसकी बेटी लंदन के बड़े स्कूल में पढ़ पाएगी? यही फिल्म की कहानी है.

अब बात करते हैं ट्रेलर पर आए सोशल मीडिया रिएक्शन की. यूट्यूब पर कमेंट बॉक्स में लोगों ने तारीफों की झड़ी लगा दी है. ऐसा कहा जा सकता है कि लोग सिर्फ इरफान के काम से नहीं बल्कि उनके व्यक्तित्व की वजह से भी उनसे जुडे़ हुए हैं. वही एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "मैं उसका फैन हूं. बहुत खुश हूं इरफान को वापस देख कर. इसके साथ ही ट्रेलर अपने आप ही ये बता रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने वाली है.

The Big Bull: स्टॉक मार्केट स्कैम पर आधारित है यह फिल्म, अभिषेक बच्चन निभाएंगे अहम किरदार

विक्की कौशल की 'भूत' का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज़, रोमांस जगाने के साथ ही दर्द भी दे जाता है गाना

इस डाइट प्लान के साथ टाइगर श्रॉफ ने फिल्म 'बागी 3' के लिए घटाया 6% अपना बॉडी फैट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -