उदयपुर पहुंची Angrezi Medium की टीम, फैंस ने ऐसे किया स्वागत
उदयपुर पहुंची Angrezi Medium की टीम, फैंस ने ऐसे किया स्वागत
Share:

बॉलीवुड इरफान खान इन दिनों अपनी 'हिन्दी मीडियम' की अगली सीरीज 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. बता दें, ये उदयपुर में चल रही है. इस दौरान फैन्स ने उनका जबरदस्त वार्म वेलकम किया है. इसी का एक वीडियो सामने आया है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. काफी समय बाद इरफ़ान खान फिल्मों में लौट कर आये हैं. इसका वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है जिसे आप भी देख सकते हैं यहां. 

इस वीडियो में इमरान फैन्स के बीच में स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं. बताते चले की अंग्रेजी मीडिय में इमरान के साथ करीना कपूर खान और राधिका मदान लीड रोल में नजर आएंगी.  साल 2017 में आई हिन्दी मीडियम ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. वहीं करीना कपूर के इस फिल्म में काम करने की बात थोड़े दिन पहले ही साफ हुई.  राधिका मोहन ने ही इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. अब इसमें करीना कैसे रोल में नज़र आने वाली हैं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

फिल्म 'अंग्रेजी मीडिया' में राधिका मदान एक्टर इरफान की बेटी का किरदार निभाएंगी. इस फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं. इरफान खान को चंपक की भूमिका में देखा जाएगा इस फिल्म में वह उदयपुर में एक मिठाई की दुकान के मालिक हैं और फिल्म 2020 में रिलीज होगी. फ़िलहाल देखिये इसका वीडियो. 

Angreji Medium : इरफ़ान खान ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, पहली तस्वीर आई सामने

अंग्रेजी मीडियम से सामने आया इरफ़ान का पहला लुक, 'मिस्टर चंपकजी' हुए वायरल

पति-पत्नी बन रोमांस करेंगे इरफान और करीना, यह एक्ट्रेस बनेगी बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -