'अंग्रेजी मीडियम' के निर्माता का इरफ़ान पर बड़ा बयान, कहा- वे फॉर्म में है और...'
'अंग्रेजी मीडियम' के निर्माता का इरफ़ान पर बड़ा बयान, कहा- वे फॉर्म में है और...'
Share:

बॉलीवुड फिल्म निर्माता दिनेश विजान ने अभिनेता इरफान खान को लेकर कहा है कि वह टॉप फॉर्म में हैं और जल्द ही वह ऐसा किरदार निभाते दिखाई देंगे जो बहुत ही 'यादगार' साबित होगा. अभिनेता इरफान पिछले महीने ही न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवाकर भारत वापस आए हैं और फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग वे इस समय राजस्थान में कर रहे हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मार्च 2018 में इरफान ने बीमारी की जानकारी दी थी और कहा था कि वह इसके इलाज के लिए विदेश जा रहे हैं. साथ ही बता दें कि वह इसी साल फरवरी में भारत वापस लौटे हैं और लौटने के बाद ही उन्होंने अपने आगामी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग राजस्थान में शुरू कर दी थी.

हाल ही में जब आईएएनएस ने दिनेश से सवाल किया कि वह सेट पर कैसा महसूस कर रहे हैं, तो इस पर उन्होंने कहा कि, "वह आउट स्टेंडिंग और माइंड ब्लोइंग हैं और वह टॉप फॉर्म में चल रहे हैं. उनका चरित्र यादगार रहेगा." 'अंग्रेजी मीडियम' वर्ष 2017 में आई 'हिंदी मीडियम' का दूसरा भाग बताई जा रही है.इस फिल्म में करीना कपूर और राधिका madaan भी अहम रोल में रहेंगी. बता दें इससे पहले इरफान ने एक काल्पनिक मिठाई की दुकान के सामने खड़े होने की खुद की एक तस्वीर भी ट्वीट की थी, उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था कि, "जीएमबी 1900 के बाद से सेवारत. दूसरी कहानी 'अंग्रेजी मीडियम' को बयान करने में मजा आएगा. जल्द आ रहे हैं, मिस्टर चंपक जी."

 

दीपवीर की याद दिलाती है ये तस्वीर, देखिये कौन है नई जोड़ी

वनडे : अनुपम खेर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, कुछ ऐसी नजर आईं ईशा गुप्ता

'भारत' से शेयर किया सलमान खान ने नया वीडियो, फिर दिखी अनोखी झलक

'हेरा फेरी' को लेकर खूब एक्साइटेड हैं सुनील शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -