'तिवारी जी' से परेशान हुई अंगूरी भाभी, बोली- ‘रोमांस नहीं करते, जिंदगी बर्बाद हो गई’

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो भाभीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hain) की अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) को तो आप जानते ही हैं लड्डू के भईया मतलब तिवारी जी से वो कितना प्यार करती हैं। उनके लिए अंगूरी भाभी कुछ भी करने को तैयार रहती हैं। मगर अब तिवारी जी हैं कि उन्हें परेशान कर रहे हैं एवं अंगूरी भाभी के सब्र का बांध टूट गया है। अपनी शादीशुदा जिंदगी से चिंतित अंगूरी भाभी ने अपना दुखड़ा प्रशंसकों को बताया है।  

शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी की भूमिका को कितना बखूबी निभा रही हैं वो तो आप जानते ही हैं। जहां इस शो में उन्हें अंगूरी भाभी के किरदार में जमकर पसंद किया जा रहा है तो वहीं सोशल मीडिया पर भी शुभांगी अत्रे के दीवानों की कमी नहीं लिहाजा वो अक्सर जबरदस्त वीडियो साझा करती रहती हैं। अब शुभांगी ने एक और वीडियो साझा कर अपने प्रशंसकों का दिन बना दिया है। इस वीडियो में शुभांगी अत्रे के साथ रोहिताश गौड़ भी दिखाई दे रहे हैं तथा शुभांगी बता रही हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी कितनी बोरिंग हो गई है। क्योंकि तिवारी जी ना तो उन्हें प्यार करते हैं तथा ना ही उनके साथ वक़्त गुजारते हैं। 

बता दे कि शुभांगी अत्रे बीते 5 वर्षों से भाभीजी घर पर हैं शो का भाग हैं। उन्होंने शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था। आरम्भ में हर किसी को संदेह था कि वो इस आइकॉनिक किरदार को ठीक से निभा पाएंगी या नहीं। मगर वक़्त के साथ उन्होंने इस किरदार को इस प्रकार अपने अंदर समां लिया कि आज लोग शिल्पा शिंदे से अधिक शुभांगी को पसंद करने लगे हैं। इस एक भूमिका के कारण शुभांगी की लोकप्रियता में भी जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है। शुभांगी की फैन फोलोइंग बहुत बढ़ गई है। 

जानिए कब होगा 'बिग बॉस 16' का आगाज?

नहीं रही अनुपमा! वायरल पोस्ट देख फैंस को लगा झटका

1 लीटर पेट्रोल में इतने किलोमीटर चलेगी Bajaj की ये बाइक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -