अंगूरी भाभी बनी मोदी भक्त, कहा- 'मैं भी चौकीदार'
अंगूरी भाभी बनी मोदी भक्त, कहा- 'मैं भी चौकीदार'
Share:

इन दिनों ट्वीटर पर चौकीदार बनने का चलन चल रहा है. ऐसे में टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' में नजर आने वाली अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे एकबार फिर पीएम मोदी के सपोर्ट में आ गईं हैं. जी हाँ, शुभांगी ने लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले खुलकर अपनी राय रखी है और बता दिया है कि वो BJP के सपोर्ट में हैं और वह मोदी को ही वोट देने वाली है. जी हाँ, हाल ही में शुभांगी अत्रे ने ट्वीट किया कि ''उन्हें हैश टैग 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन मई भी चौकीदार पर गर्व है. जी हाँ, उन्होंने लिखा, 'देश का नागरिक के नाते मुझे इस मूमेंट पर गर्व है. मैं करप्शन हटाने, गरीब और आतंकवाद को भगाने में अपना पूरा सहयोग दूंगी. मैं स्ट्रांग, सिक्योर और समृद्ध भारत के निर्माण में पूरी मदद करूंगी.'

आप सभी को देख सकते हैं कि उनकी इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि शुभांगी को पीएम मोदी के ये विचार और सपना काफी पसंद आया है और वह उनके सपोर्ट में हैं. वहीं कुछ दिन पहले ही पीएम मोदी ने स‍ितारों को टैग कर युवाओं को मतदान के ल‍िए प्रेर‍ित करने की बात कही थी और उसके अगले ही दिन शुभांगी ने मोदी के सपोर्ट में ट्वीट क‍िया था.

उस समय शुभांगी ने ल‍िखा था- 'मोदी है तो मुमकिन है, फ‍िर एक बार मोदी सरकार.' उनकी इस ट्वीट पर यूजर्स ने कहा- 'शिल्पा शिंदे कांग्रेसी क्या हो गईं और आप भाजपाई हो गई हैं.' वहीं कुछ ने लिखा था- 'सही पकड़े हैं.' इसी के साथ कुछ लोगों ने तो भाभीजी को मोदी भक्त भी कह दिया.

भव्य गांधी ने बताया 'तारक मेहता...' छोड़ने का चौकाने वाला कारण

Video : कसौटी के सेट पर हिना खान ने जमकर खेली होली, इस एक्ट्रेस को नीचे गिराकर लगाया रंग

'एम टीवी एस ऑफ स्पेस' का सेकंड सीजन नहीं होस्ट करेंगे विकास गुप्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -