दहकती आग पर रखी गर्म कढ़ाही में बैठी अंगूरी भाभी!

टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रहीं शुभांगी अत्रे को हर व्यक्ति पसंद करता है. अभिनेत्री ने अपने काम से लोगों के दिलों में जगह बनाई है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अदाकारा के फोटोज और वीडियो सामने आते हैं जो बेहतरीन होते हैं. कुछ दिनी पहले ही शुभांगी ने अपने पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिन्हे देखकर देखने वाले फैन्स हैरान रह गए हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अंगूरी भाभी एक आग पर रखी गर्म जलती कढ़ाई में बैठी हुईं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi.A (@shubhangiaofficial)

इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स शुभांगी के लिए बड़े परेशान नजर आ रहे हैं और कमेंट कर उनसे वजह पूछ रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि शुभांगी इतनी गर्म कढ़ाई में बैठीं कैसे हैं? वहीं सवाल यह भी उठ रहा है कि इस दहकती आग में खुद को सौंपने के पीछे कारण क्या है? वैसे आप अधिक परेशान ना हों क्योंकि ये सेट है और ये सेटअप शूटिंग के लिए तैयार किया गया है।

जी दरअसल आप गौर से देखने के बाद यह पाएंगे कि शुभांगी स्माइल कर रहीं हैं। वहीं अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए शुभांगी ने कैप्शन में लिखा है 'अग्निपरीक्षा'. वैसे एक्ट्रेस के अपकमिंग एपिसोड की ये बीटीएस तस्वीरें देखकर फैन्स का उत्साह दुगना हो गया हैं। एक फैन ने लिखा है, 'ये तस्वीरें देख मुझे बहुत एक्साइटमेंट हो रही है, मैं इस एपिसोड का इंतजार कर रही हूं।' वहीं एक फैन ने लिखा है, 'मैम आप बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं।' इसी के साथ एक यूजर ने पूछा है, 'जो आग नीचे जल रही है वो लाइट है ना।'

गौहर खान ने प्रतीक सहजपाल की जगह सलमान खान के बर्ताव पर कर डाली ट‍िप्पणी

प्रतीक के कारण करण-अर्जुन से भिड़ी निक्की तंबोली, बोली- कौन है जय?

सलमान खान की फटकार के बाद बुरा हुआ प्रतीक सहजपाल का हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -