ट्रेडिशनल छोड़ सेक्सी अवतार में नजर आईं अंगूरी भाभी, देखकर फैंस हुए पागल
ट्रेडिशनल छोड़ सेक्सी अवतार में नजर आईं अंगूरी भाभी, देखकर फैंस हुए पागल
Share:

हाल ही में 'भाभीजी घर पर हैं' से पॉपुलर हुईं टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे खूब चर्चाओं में हैं. जी हाँ, शुभांगी यानी अंगूरी भाभी इन दिनों अपने ग्लैमरस लुक के कारण चर्चाओं में हैं और उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं. आप देख सकते हैं फ्लोरल बीच बियर में शुभांगी ने स्टनिंग पोज दिए और बीच पर रिलैक्स करते हुए शुभांगी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. आप सभी को बता दें कि शुभांगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों को शेयर किया है.

वहीं एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- An ocean breeze puts a mind at ease. #shubhangiatre #happysoul #beachlife आप सभी को बता दें कि शुभांगी के इस नए लुक ने फैंस को सरप्राइज कर दिया है. वहीं अक्सर ही शो में ट्रेडिशनल गेटअप में रहने वाली अंगूरी भाभी का ग्लैमरस लुक फैंस को पसंद आ रहा है और वह बहुत गॉर्जियस लग रही हैं. इस कारण से शुभांगी के फोटो पर नाइस, बेहद शानदार जैसे कमेंट मिल रहे हैं. आप सभी को बता दें कि शुभांगी अत्रे ने शो 'भाभीजी घर पर हैं' में शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था. शुभांगी अंगूरी भाभी के कैरेक्टर जल्द ही फिट बैठ गईं. शो में काम करते हुए उन्हें 3 साल हो गए हैं. दर्शक उनके रोल और एक्टिंग को खूब पसंद कर रहे हैं.

वहीं एक फोटो और शेयर कर शुभांगी ने लिखा है Create a vision for the life you really want and then work relentlessly towards making it a reality.#shubhangiatre #lifegoals #happysoul #actorsworld शुभांगी टीवी शो 'भाभीजी घर पर हैं' से पहले दो हंसों का जोड़ा, कस्तूरी और चिड़िया घर, कसौटी जिदंगी की जैसे सीरियल्‍स में काम कर चुकी हैं. फिलहाल वह अपनी तस्वीरों के कारण जमकर चर्चाओं में आ चुकीं हैं.

सलमान खान के कारण एकता कपूर ने अब तक नहीं की शादी

किसी सुपरस्टार से कम नहीं एकता कपूर का स्टारडम, कहते हैं टीवी की क्वीन

नई तस्वीरें शेयर कर मौनी ने ट्रोलर्स को दिया मुँहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -