Video : दुनिया में सबसे बड़ा है इस शख्स का मुंह, समा जाती है बोतल
Video : दुनिया में सबसे बड़ा है इस शख्स का मुंह, समा जाती है बोतल
Share:

वैसे तो आपने दुनियाभर में कई तरह के अजीबो-गरीब लोगों को देखा होगा. वो अपनी हरकतों से हमेशा ही हमे हैरान करते हैं. लेकिन आज हम आपको जिसके बारे में बताने जा रहे हैं उसे देखकर तो आप अपनी आँखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. इसे देखकर आप ये सोचने लगेंगे कि ये वाकई सच है या फिर कोई मजाक है. इस शख्स का मुंह इतना बड़ा है कि एक बोतल भी समा सकती है. सुनकर यकीन तो नहीं हुआ होगा पर यही सच है. आइये आपको बता दें उसके बारे में. 

बता दें, ये शख्स दुनिया का सबसे बड़ा मुंह वाला लड़का, फ्रांसिस्को डोमिंगो है. ये अंगोला देश के रहने वाले हैं. आप जान कर हैरान हो जाएंगे कि इसके मुंह की लंबाई 17 सेंटीमीटर 4 इंच है. इनके मुंह में कॉक की बोतल आराम से आ जाती है जिसे देखकर भी आप नहीं मानेंगे. इनका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जो आप यहां देख सकते हैं. 

इसकी इस खासियत के लिए इसका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में भी दर्ज हो चुका है. जिसे यह अपना सपना सच होना जैसा मानते हैं. आम मुंह वाला इंसान एक बार में दो-चार कौर ही खा पाता होगा. लेकिन ये महाशय तो कोलड्रिंक का पूरा का पूरा कैन अपने मुंह में रख लेते हैं.अब इसी से आप इसके मुंह की चौड़ाई का अंदाजा लगा सकते हैं.

गूगल ने इस ख़ास अंदाज में किया लोगों को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित

एक तिल ले लेती 21 साल की लड़की की जान, एक्स रे में उड़े डॉक्टर्स के होश

महिला ने झूठ का षड्यंत्र रचाकर हड़प लिए करोड़ों रु, पर्दाफश होने पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -