क्या एंजेलिना जोली अपनी इस फिल्म में निभाएंगी सबसे कम समय के लिए किरदार
क्या एंजेलिना जोली अपनी इस फिल्म में निभाएंगी सबसे कम समय के लिए किरदार
Share:

एंटर्नल्स के लिए एंजेलिना जोली की कास्टिंग मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के लिए एक बड़ा तख्तापलट था, विशेष रूप से अकादमी पुरस्कार विजेता के हालिया उत्पादन में कमी को देखते हुए। वार्नर ब्रदर्स के बाद क्लो झाओ की कॉस्मिक ब्लॉकबस्टर सात महीनों में उनकी दूसरी फिल्म है।' थ्रिलर वे हू विश मी डेड। इससे पहले, उन्होंने पिछले ग्यारह वर्षों में केवल चार लाइव-एक्शन फिल्मों में अभिनय किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एंजेलिना के फैंस उन्हें उनकी नई फिल्म में देखने के लिए बेहद ही उत्सुक है, इस बात में कोई शक नहीं है कि एंजेलिना ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। ऐसा कहा जा रहा है की एंजेलिना अपनी आने वाली फिल्म मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में एक बहुत ही अनोखे किरदार में नज़र आने वाली हैं। हलाकि रिपोर्ट्स का कहना है किउनका रोल इस फिल्म में बहुत ही कम समय के लिए होने वाला है।
 
खेर देखना यह है कि उनकी आने वाली फिल्म में वह किस तरह से अपने फैंस का दिल जीतती है, वैसे यदि बात की जाए एंजेलिना के अन्य कार्य की तो वह हॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी फिल्मों में अपने हूसन और एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी है, इस बात में कोई भी दो राह नहीं है कि एंजेलिना हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, और हमेशा ही एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती रहती है, साथ ही उनके फैंस भी उनकी हर पोस्ट का इंतज़ार करते रहते है।

IPL 2021: UAE पहुंचे मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी, कोहली-सिराज कल भरेंगे उड़ान

Ind Vs Eng: 'यह सब IPL और पैसों के लिए हुआ...', मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने पर भड़के इंग्लैंड के पूर्व कप्तान

महज 12 गेंदों में हासिल कर लिया T-20 मैच का टारगेट, जिम्बाब्वे ने खिलाड़ियों ने मैदान पर मचाया ग़दर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -