कोरोना पॉजिटिव मरीज ने तोड़ा दम, परिजनों का फूटा गुस्सा एंबुलेंस में लगाई आग
कोरोना पॉजिटिव मरीज ने तोड़ा दम, परिजनों का फूटा गुस्सा एंबुलेंस में लगाई आग
Share:

बेंगलुरु : कर्नाटक के बेलगावी में एक चौका देने वाली खबर सामने आई है. प्रदेश की राजधानी बेंगलुरु से करीब पांच सो किलोमीटर दूर बेलगावी में कोरोना से 1 मरीज की जान चली जाने के बाद मरीज के घर वालों ने न केवल एक स्थानीय हॉस्पिटल की आईसीयू यूनिट में डॉक्टर के साथ मारपीट करने का प्रयास किया बल्कि एक एंबुलेंस को भी आगे के हवाले कर दिया.

बता दें की ये पूरी घटना कर्नाटक के बेलगावी की है. जहां ऐसी चौका देने वाली घटना सामने आई है. यहां बीती रात्रि कोरोना संक्रमण से 1 मरीज की जान चली गई. मरीज की मृत्यु से परिजन अपना आपा खो बैठे और सारा दोष हॉस्पिटल वालों के ऊपर डाल दिया. जिसके वजह से परिवार वालों ने अस्पताल की आईसीयू यूनिट में डॉक्टरों के साथ मारपीट करने का प्रयास किया. इसके साथ ही एक एंबुलेंस में आग लगा दी. 

दरअसल, यह घटना कर्नाटक बेलगावी के स्थानीय हॉस्पिटल में घटित हुई है. इस परेशान कर देने वाली घटना का वीडियो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया. इस वीडियो में नजर आ रहा है की एंबुलेंस को आग के हवाले कर दिया गया है और फायर ब्रिगेड इसे बुझाने का प्रयास कर रही है. घटनास्थल पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के सूचना के अनुसार मरीज की मृत्यु से परेशान होकर उसके घर वालों ने शहर के बीआईएमएस हॉस्पिटल में भी पथराव किया है. इस मामले की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर त्यागराज समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने केस को संज्ञान में लिया और पूरे केस की पड़ताल में जुट गए. वहीं, गुरुवार को पूरे केस में चौदह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

कैबिनेट में शामिल हुए गोपालकृष्णा और अप्पल राजू जगन, जानिए क्या है उनके विभाग

आंध्र प्रदेश :पुलिस ने सीज की 20 लाख की अवैध शराब, युवक गिरफ्तार

राहुल गाँधी के वीडियो पर शिवराज का वार, कहा- लॉन्चिंग की कई कोशिशें हुईं, लेकिन नतीजा सिफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -