चालानी कार्रवाई से गुस्से में उबले मंत्री जी

Oct 15 2016 07:03 PM
चालानी कार्रवाई से गुस्से में उबले मंत्री जी

रांची : राज्य के एक मंत्री को अपने चहेते का चालान काटना इतना नागवार गुजरा कि वे न केवल मौके पर पहुंच गये वहीं चालान काटने वाले यातायात पुलिस के अधिकारी पर गुस्साते हुये वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे डाली। हालांकि बाद में जब मीडियाकर्मियों का जमघट लगा तो मंत्री महोदय ठंडे पड़ गये।

मामला रांची में उस समय हुआ, जब यातायात पुलिस के डीएसपी दिलीप खलको ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले एक बाइक सवार को रोककर उसका चालान काट दिया। युवक ने यातायात पुलिस अधिकारी को मंत्री सीपी सिंह का परिचित होने की बात कही थी, बावजूद इसके पुलिस अधिकारी ने युवक का चालान काट दिया तो उसने मंत्रीजी को बुलवा लिया। बताया गया है कि मौके पर आते ही मंत्री सिंह ने अपना रूतबा झाड़ते हुये डीएसपी को वर्दी उतरवाने की धमकी दे दी। जानकारी मिलते ही जब मीडिया वाले मौके पर पहुंचे तो मंत्रीजी के तेवर नरम हो गये थे।

मुख्यमंत्री का आदेश है

इधर यातायात पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि राज्य के मुख्यमंत्री रघुबर दास का यह आदेश है कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाये। इसके चलते ही यातायात पुलिस ने सख्ती शुरू की है। बताया गया है कि जिस युवक का चालान काटा गया था वह बगैर हेलमेट बाइक की सवारी कर रहा था।

रांची विवि के प्रोवीसी का मात्रा डेढ़ माह में पद से इस्तीफा