मलिंगा और एंजेलो मैथ्यूज की टीम में वापसी

Feb 25 2016 02:40 PM
मलिंगा और एंजेलो मैथ्यूज की टीम में वापसी

मीरपुर। बांग्लादेश में चल रहे एशिया कप के महत्वपूर्ण मुकाबले में श्रीलंका की टीम में दो प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को भी जगह दी गई है. बता दे कि जिस प्रकार से एशिया कप के पहले मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश की टीम को हराया है उसके बाद एशिया कप के दूसरे महत्वपूर्ण मुकाबले में गुरुवार को श्रीलंका की टीम को संयुक्त अरब अमीरात की टीम से भिड़ना है तथा उससे पहले आपको बता दे कि श्रीलंकाई टीम जो कि युवा बल्लेबाजों से भरी टीम है उसमे अब लसिथ मलिंगा और एंजेलो मैथ्यूज को भी श्रीलंका कि टीम में शामिल किया गया है.

श्रीलंका युवा टीम ने दिखा दिया है कि मददगार परिस्थितियों में उनमें सर्वश्रेष्ठ टीम को हराने का दम है। टीम में शामिल किये गए लसिथ मलिंगा व एंजेलो मैथ्यूज के टीम में शामिल होने पर टीम और भी मजबूत हो गई है. लसिथ मलिंगा श्रीलंका टीम के एक फ़ास्ट बॉलर है व तेज गेंदबाज एक्शन के साथ ही मलिंगा यॉर्कर फेंकने में भी माहिर हैं.

साथ ही उनकी स्लो गेंद भी सर्वश्रेष्ठ है। वह टी-20 फॉर्मेट में भी मेडन ओवर फेंकने में सक्षम हैं। इसी के साथ ही टीम में सम्मिलित किये गए एंजेलो मैथ्यूज मैच को बदलने वाले खिलाड़ी हैं, खासतौर से बल्ले से.