पूर्व पति ब्रैड पिट के खिलाफ एंजेलिना ने जीती क़ानूनी जंग
पूर्व पति ब्रैड पिट के खिलाफ एंजेलिना ने जीती क़ानूनी जंग
Share:

एंजेलिना जोली ने अपने पूर्व पति और अभिनेता ब्रैड पिट के विरुद्ध चल रही चेटो मिरावल वाइनरी युद्ध में कानूनी लड़ाई को जीत चुकी है। बता दें कि एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने वर्ष 2014 में विवाह किया था।  खबरों का कहना है कि, इस कपल ने साल 2008 में फेमस रोज (गुलाब) कंपनी को अपने कंट्रोल में ले लिया था। लेकिन अब एंजेलिना जोली के वकील ने एक डॉक्यूमेंट को लेकर ये कानूनी लड़ाई में भी जीत हासिल कर ली थी।

दोनों ने मिलकर खरीदी थी कंपनी: दोनों ने मिलकर ये वाइनरी 28.3 मिलियन डॉलर में खरीदी थी और ये भी तय किया था कि किसी भी कीमत पर हिस्सा देना होगा। हालांकि, बाद में कोर्ट में एंजेलिना जोली ने ये बोला है कि उन्होंने अपने अधिकार बेच चुके है। 22 जुलाई को ही ऐसा संभव हो पाया है। इस खबर के आने से पहले भी एक और खबर सामने आई थी इसमें ये बोला है कि ब्रैड पिट ने अपनी पूर्व पत्नी एंजेलिना जोली को फ्रेंच वाइनरी में हिस्सेदारी बेचने को लेकर कोर्ट में मामले भी किया है।

कोर्ट ने सुनाया एंजेलिना के पक्ष में फैसला: वाइनरी से ही सटा हुआ एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट का घर है इसमें स्विमिंग पुल से लेकर हेली पैड तक के उतरने की सुविधा भी दी गई है। इसी घर में दोनों ने शादी की थी। पेज सिक्स की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रैड पिट इसे लेकर ही लड़ाई कर रहे हैं तो वो एंजेलिना जोली के पेपर और दूसरी चीजों को नजरअंदाज भी कर पाए है। लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया और कोर्ट ने एंजेलिना जोली के पक्ष में ये निर्णय सुनाते हुए कहा कि ब्रैड पिट को एंजेलिना की टीम को कानूनी डाक्यूमेंट देने पड़ जाएंगे, चाहे वो इस ऑर्डर के खिलाफ कोर्ट में अपील ही क्यों न करें।

साल 2016 में दी थी तलाक के लिए अर्जी: कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि शादी शुदा होने के बाद भी ब्रैड पिट इस वाइनरी कंपनी की हिस्सेदारी बेचने को तैयार नहीं थे। वर्ष 2014 में विवाह करने के महज दो वर्ष के उपरांत ही साल 2016 में एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट से तलाक के लिए कोर्ट में आवेदन दिया था और वर्ष 2021 में उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने ये फ्रेंच वाइनरी कंपनी की हिस्सेदारी भी बेच दी गई है। हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली और अभिनेता ब्रैड पिट के 6 बच्चे हैं। दोनों के मध्य बहुत प्यार था लेकिन आपसी मनमुटाव की वजह से दोनों में दूरियां आईं और फिर दोनों हमेशा के लिए अलग हो चुके है।

पूल पार्टी..सासू मां के साथ निक ने किया डांस, वायरल हुई फोटो

पेरिस में रोमांटिक मूड में नजर आए बेन और जेनिफर, Kiss करते हुए फोटो हुई वायरल

पिंक ड्रेस पहन kylie ने दिखाई अपनी कातिल अदाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -