अपने बच्चों के साथ हॉलिडे मनाकर वापिस लॉस एंजिलस पहुंची एंजेलिना

कोलाराडो में हॉलीडे मनाने के बाद एंजेलीना जोली अपने 6 बच्चों के साथ वापिस लॉस एंजिलस आ गई है. उन्होंने कोलाराडो में न्यू ईयर हॉलिडे मनाया. सोशल मीडिया पर इन सबकी एयरपोर्ट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट हुई है जिनमें यह सब खुश और रिलैक्सड लग रहे हैं. जैसा की हमने आपको बताया यह ऑस्कर विनिंग एक्ट्रेस अपने 6 बच्चों के साथ सीक्रेट स्की ट्रिप पर कोलाराडो मे थी. यह लोग क्रिसमस की छुटीयों के दौरान ही आ गए थे यहां उन्हें टॉय शॉप में शॉपिंग करते हुए भी देखा गया.

सिर्फ एक इंसान इस हॉलीडे को बहुत ज्यादा मिस कर रहा होगा और वह है ब्रैड पिट. दोनों ने डाइवोर्स लेने का फैसला किया है और उनके विजिटेशन प्लान के अनुसार उन्हें इस ट्रिप में अपनी फैमिली को अकंपनी करने की इजाजत नहीं थी. हम यह निश्चित तौर पर कह सकते हैं कि इन बच्चों ने भी इस हॉलीडे में अपने पापा को बहुत मिस किया होगा.

एंजलीना तलाक और जॉइंट कस्टडी के मामले में अभी भी वार मोड पर हैं और ऐसे में ब्रैड पिट चाहकर भी अपने बच्चों के साथ यह हॉलिडे नहीं बिता पाएं. ब्रेड अपने बच्चों से मिले जरूर थे लेकिन बच्चों के साथ कुछ घण्टे गुजारने में और कुछ दिन बिताने में बहुत ज्यादा फर्क है जिसे हम सभी अच्छे तरीके से समझ सकते हैं.

लिया मिचेल ने नेकेड सेल्फी से किया नए साल का स्वागत

सेम हंट ने किया हन्नाह को प्रपोज

Most Popular

- Sponsored Advert -