एंजेलिना पिवर्निक और लुई गेरो ने दी आलिशान इंगेजमेंट पार्टी

एंजेलिना पिवर्निक और लुई गेरो ने दी आलिशान इंगेजमेंट पार्टी

जरशे शोर की रियलिटी स्टार एंजेलिना पिवर्निक ने लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड रहे लुई गेरो के साथ हुई इंगेजमेंट का आलिशान जश्न स्टेटन आइलैंड पर मनाया। इन दोनों की इंगेजमेंट तो 9 सितम्बर को हुई थी लेकिन उन्होंने इसका सेलिब्रेशन स्टेटन आइलैंड के ग्रेंड ओक्स कंट्री क्लब में शनिवार को शानदार तरीके से मनाया जहां उन्होंने यह स्पेशल शाम अपनी फैमेली और क्लोज फ्रेंड्स के साथ जाम छलका कर यादगार बनाई।

उन्होंने अपनी वेडिंग तक व्हाइट ड्रेस पहनने का इंतज़ार करना जरूरी नहीं समझ और इस ओकेशन पर ही वो वाइट गाउन पहने नज़र आई. एंजेलिना उस स्पार्कलिंग गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थी और उनका कर्वी फिगर क़यामत ढा रहा था. अब हम सोच सकते हैं कि सगाई की पार्टी में यह ड्रेस है तो शादी में फिर वो और क़यामत ढाएंगी। उनके फ्यूचर हसबेंड टुक्सेडो और बो टाई में नज़र आये.

इस कपल और वहां मौजूद उनके फ्रेंड्स ने इस ओकेज़न की काफी पिक्स अपने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. लुई ने 9 सितम्बर को डोमिनिकन रिपब्लिक में डिनर के बाद घुटने के बल बैठ कर अपनी लेडी लव को प्रोपोज़ किया था. यह बहुत अच्छा है कि इस कपल ने अपनी फैमेली और फ्रेंड के साथ इस दिन को यादगार बनाया और अब हम इनकी शादी पर होने वाले जश्न का और इंतज़ार नहीं कर सकते हैं।

किंडल पर आई ख्लोए की बुक 'स्ट्रांग लुक्स बेटर नेकेड'

एंजेलिना जॉली ने सोशल सीन्स पर की वापसी