Birthday Special : एंजेलिना के टैटू में किस-किसका नाम शामिल है, जानें

04 जून को जन्मी हॉलीवुड की एक्ट्रेस एंजेलिना जोली आज 43 साल की हो चुकी हैं. वैसे देखा जाए तो एंजेलिना के मात्र नाम में ही उनकी पूरी पहचान और पूरा परिचय छिपा हुआ है. इसके बावजूद एंजेलिना की कुछ बातें ऐसी हैं, जो उनके फैंस नहीं जानते होंगे. आपको बता दें कि एंजेलिना के पूरे जिस्म में टोटल 17 टैटू बने हुए हैं, जिसमें से एक लैटिन की कहावत भी है. हमेशा से ही अपनी मर्ज़ी और अपनी शर्तों पर अपनी ज़िन्दगी जीने वाली एक्ट्रेस ने टेनीसी विलयम्स के विचारों का भी टैटू बनवा रखा है.

इन सबके अलावा एंजेलिना ने अपनी बर्थप्लेस के नामों का भी टैटू बनवा रखा है. एक्ट्रेस के टैटू में उनके दूसरे पति बिली बॉब का नाम भी गुदवा रखा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल  2009, 2011 और 2013 में अभिनेत्री का नाम फोर्ब्स की लिस्ट में शुमार हुआ था. एंजेलिना का नाम सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में शुमार हुआ था.

एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एंजेलिना डायरेक्टर भी बन चुकी हैं. एंजेलिना ने डॉक्यूमेंट्री ए प्लेस इन टाइम (2007),  इन द लैंड ऑफ ब्लड एंड बनी (2011) और अनब्रोकन (2014) जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. हॉलीवुड में अपने अतुल्य योगदान और बेहतरीन काम के लिए उन्हें ऑस्कर अवॉर्ड, दो स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवॉर्ड और तीन गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स से नवाज़ा जा चुका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गलती से भेज दिया केटी पेरी ने इस अभिनेता को अभद्र मैसेज

अपनी शादी में खून भरी टी-शर्ट पहनकर पहुंची थी एंजेलिना

इस ब्रिटिश मॉडल ने शेयर की अपनी सेक्सी तस्वीरें

Most Popular

- Sponsored Advert -