डिप्रेशन से बचने के लिए इस अभिनेत्री ने कम्बोडिया से बच्चों को लिया था गोद

04 जून को जन्मी हॉलीवुड की एक्ट्रेस एंजेलिना जोली आज 43 साल की हो चुकी हैं. वैसे देखा जाए तो एंजेलिना के मात्र नाम में ही उनकी पूरी पहचान और पूरा परिचय छिपा हुआ है. इसके बावजूद एंजेलिना की कुछ बातें ऐसी हैं, जो उनके फैंस नहीं जानते होंगे. बात करें एंजेलिना के बचपन की तो वह शुरुआत से ही काफी ज़िद्दी हैं. अपनी जवानी के पड़ाव से ही वह अपनी मर्ज़ी और अपनी शर्तों पर अपनी ज़िन्दगी जी रही हैं और अपने मुकाम को बुलंद कर रही हैं.

एंजेलिना जोली के बारे में कहा जाता है कि एक समय वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थी, जिससे उबरने के लिए उन्होंने एक नई दिशा और नई ज़िन्दगी जीने का इरादा कर लिया था. इसी कारण उन्होंने साल 2012 में कंबोडिया के एक अनाथ आश्रम से एक सात महीने के बच्चे मडोक्स को गोद ले लिया था. मडोक्स को मिलाकर वह तीन बच्चों को गोद ले चुकी हैं.

साल 2014 में एंजेलिना ने हॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर ब्रैड पिट से शादी कर ली थी. अब सुनने में आता है कि एंजेलिना कुल 6 बच्चों का लालन-पालन कर रही हैं. जिनमें से 3 बच्चे उनके खुद के हैं, बाकी के 3 बच्चे उन्होंने गोद लिए हैं. लेकिन ब्रैड के साथ भी एंजेलिना ज्यादा समय टिक नहीं पाई और साल 2016 में दोनों ही सुपरस्टार्स का अलगाव हो गया. ब्रैड ने अपने एक बयान में बता था कि, उनकी ज़िन्दगी में अभी तक जो सबसे बुरी चीज़ का एक्सपीरियंस उन्होंने किया है वो है एंजेलिना का साथ.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गलती से भेज दिया केटी पेरी ने इस अभिनेता को अभद्र मैसेज

अपनी शादी में खून भरी टी-शर्ट पहनकर पहुंची थी एंजेलिना

इस ब्रिटिश मॉडल ने शेयर की अपनी सेक्सी तस्वीरें

Most Popular

- Sponsored Advert -