एक बार फिर अपने बॉय फ्रेंड के साथ स्पॉट हुई एंजेलीना जोली

एंजेलिना जोली और द वीकेंड को बुधवार शाम लॉस एंजिल्स में सेलिब्रिटी हॉटस्पॉट जियोर्जियो बाल्दी से बाहर निकलते हुए फोटो खिंचवाते हुए देखा गया, जिससे संभावित रोमांटिक लिंकअप के संबंध में अफवाह मिल गई। "जोड़ी ने कथित तौर पर संदेह से बचने के लिए अलग से जाने से पहले रेस्तरां में घंटों बिताए।"

कई अंतरराष्ट्रीय प्रकाशनों के अनुसार उन दोनों का रिलेशन में होने का पूरा दावा किया जा रहा है। द वीकेंड के माता-पिता इथियोपिया से हैं, जबकि एंजेलिना ने अपनी 16 वर्षीय बेटी ज़हारा मार्ले को पूर्वी अफ्रीकी देश से गोद लिया था। इसके अतिरिक्त द वीकेंड ने हाल ही में साझा किया कि वह इथियोपिया को 1 मिलियन अमरीकी डालर का दान देंगे, जबकि देश अपने टाइग्रे क्षेत्र में तनाव का सामना कर रहा है।

46 वर्षीय एंजेलिन ने एक काले रेशम की पोशाक और ट्रेंच कोट का विकल्प चुना, जबकि कनाडा में जमने 31 वर्षीय गायक ने डेनिम लुक और काले जूते पहने हुए थे।  "ब्लाइंडिंग लाइट्स" गायक ने 2015 में बेला हदीद को डेट किया। 2016 में दोनों अलग हो गए और 2017 में फिर से मिले, जब उन्होंने कथित तौर पर सेलेना गोमेज़ को लगभग 10 महीने तक डेट किया। वे 2019 में अच्छे के लिए अलग हो गए। दूसरी ओर, एंजेलिना अपने बच्चों को लेकर पूर्व पति ब्रैड पिट के साथ हिरासत विवाद में शामिल रही है। उन्होंने 19 सितंबर 2016 को ब्रैड से तलाक के लिए अर्जी दी। वे पहली बार 2004 में मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ के सेट पर मिले थे, जबकि ब्रैड ने अभी भी फ्रेंड्स स्टार जेनिफर एनिस्टन से शादी की थी।

सरकार ने आईटी हार्डवेयर के लिए पीएलआई योजना के तहत 14 योग्य आवेदकों को दी मंजूरी

2 दिन की राहत के बाद आज फिर बढ़े पेट्रोल के दाम, जानिए आज का नया भाव

सीएमआईई डेटा की रिपोर्ट में हुआ खुलासा- भारत की बेरोजगारी की दर हुई कम

Most Popular

- Sponsored Advert -