एंजेलीना जोली ने डी.सी. यात्रा के दौरान कैपिटल का बचाव करने वाले अधिकारीयों का किया धन्यवाद

मंगलवार को वाशिंगटन डी.सी. की अपनी यात्रा के दौरान एंजेलीना जोली कैपिटल हिल द्वारा उन अधिकारियों को धन्यवाद देने के लिए रुकी जिन्होंने 6 जनवरी के दंगों के दौरान यू.एस. कैपिटल का बचाव किया था। अभिनेत्री को अधिकारी हैरी डन के साथ फोटो खिंचवाया गया था, जिन्होंने कैपिटल के बाहर जुलाई में दंगों के बारे में कांग्रेस के सामने गवाही दी थी।

46 वर्षीय एक्ट्रेस ने सेन चक शूमर सहित कई सांसदों से भी मुलाकात की, ताकि महिलाओं के खिलाफ हिंसा अधिनियम (VAWA) के भविष्य पर चर्चा की जा सके। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस त्सर्किन ने ट्विटर पर  एंजेलीना जोली और हैरी डन की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा "एंजेलिना जोली ने 6 जनवरी को कैपिटल का बचाव करने वाले कई अधिकारियों का अभिवादन किया, जिसमें हैरी डन का नाम भी शामिल था। उन्होंने उनकी सेवा के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।"

अमेरिकी सैनिकों की वापसी और तालिबान के अधिग्रहण के बाद अफगानिस्तान में एक किशोर लड़की से एक शक्तिशाली पत्र साझा करने के लिए अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करने के बाद कैपिटल हिल में उन्होंने खुद दौरा किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभी  अफगानिस्तान के लोग सोशल मीडिया पर संवाद करने और खुद को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने की अपनी क्षमता खो रहे हैं," जोली ने कैप्शन में लिखा कि "इसलिए मैं अपनी कहानियों और दुनिया भर में उन लोगों की आवाज साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर आया हूं अपने बुनियादी मानवाधिकारों के लिए लड़ रहे हैं।"

ऑस्कर विजेता अभिनेत्री शरणार्थियों के लिए संयुक्त राष्ट्र उच्चायुक्त की विशेष दूत भी हैं। इस महीने की शुरुआत में, जोली ने खुलासा किया कि उन्होंने एमनेस्टी इंटरनेशनल और मानवाधिकार वकील गेराल्डिन वान ब्यूरेन के साथ नो योर राइट्स एंड क्लेम देम: ए गाइड फॉर यूथ लिखा था।

14 दिन की कस्टडी में भेजे गए ISI मॉड्यूल के गिरफ्तार आतंकी, दिवाली-दशहरे पर करने वाले थे धमाके

40 नहीं अब 50 डिग्री तापमान के लिए हो जाओ तैयार, दुनियाभर पर पड़ेगी गर्मी की मार

दिल्ली में एक बार फिर जोरदार बारिश का अलर्ट हुआ जारी

Most Popular

- Sponsored Advert -