ब्रैड दोबारा डेटिंग के लिए है तैयार...
ब्रैड दोबारा डेटिंग के लिए है तैयार...
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में हॉलीवुड का चर्चित कपल रहा हम बात कर रहे है ब्रैड पिट व उनकी पूर्व पत्नी के बारे में तो जनाब बता दे कि, ब्रैड पिट से अलग होने के बाद एंजेलिना जोली कथित तौर पर अपने नए घर में रहने जाने की तैयारी कर रही है. बता दे कि हॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा एंजलीना जोली के यहां 2.5 करोड़ डॉलर कीमत वाले नए घर के बाहर गुरुवार को बड़े ट्रक देखे गए.

बता दे की यह एंजलीना जोली का यह आलीशान घर कभी दिग्गज फिल्मकार सेसिल बी. डिमिली का हुआ करता था. वैसे भी जनाब जोली के पूर्व पति ब्रेड पिट जो के एंजलीना जोली से अलग होने के बाद अब अपने भूले बीसरी यादो को छोड़कर अब फिर से डेटिंग के लिए तैयार है. जी हाँ बता दे कि, हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली, ब्रैड पिट से तलाक के बाद अभी तक अतीत को भुला नहीं पाईं हैं लेकिन ब्रैड जिंदगी की नई पारी शुरू करने के लिए तैयार हैं.

खबरों के मुताबिक, जॉली, ब्रैड से अलगाव के बाद अभी भी दुखी हैं लेकिन ब्रैड दोबारा डेटिंग के लिए तैयार हैं. सूत्र ने कहा, “वह अब भी इस बात से दुखी हैं कि कि ब्रैड के दोस्त उन्हें नापंसद करते हैं और उन्होंने अपने दोस्तों को बताया कि ब्रैड ने उनका दिल तोड़ा है. पिछले आठ महीने उनके जीवन के सबसे कठिन समय रहे.” सूत्र ने बताया कि ब्रैड अतीत को भूलने के लिए तैयार हैं.

इस एक्ट्रेस के साथ महिलाएं भी जाना चाहती है डेट पर, देने को तैयार है लाखो रुपए

माँ कसम हॉलीवुड की फिल्मो में भी छा जाऊँगा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -