अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने चार साल बाद बताई ब्रैड पिट से तलाक लेने की वजह
अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने चार साल बाद बताई ब्रैड पिट से तलाक लेने की वजह
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने जब साल 2016 में ब्रैड पिट के साथ तलाक की घोषणा की थी तो इस खबर से उनके फैंस को बड़ा झटका लग गया था. हालांकि तलाक की वजह पर खुलकर बात करते हुए अभिनेत्री एंजेलिना ने कहा कि वह अपने परिवार की भलाई के खातिर अलग हुई थीं.

बता दें की 45 वर्षीय अभिनेत्री ने इस बारें में बताया कि उन्होंने अपने छह बच्चों 18 वर्षीय मैडॉक्स, 16 वर्षीय पैक्स, 15 वर्षीय जहरा, 12 वर्षीय शिलोह और 11 साल के जुड़वां नॉक्स और विविएन की भलाई के लिए उन्होंने ब्रैड पिट से तलाक लिया. मीडिया को एंजेलिना ने बताया, 'मैं अपने परिवार की भलाई के लिए अलग हुई. यह सही फैसला था. मैं उनकी देखभाल करती हूं. कुछ ने मेरी चुप्पी का फायदा उठाया है, कुछ लोगों ने मेरी चुप्पी का फायदा उठाया और बच्चों ने उनके बारे में मीडिया में झूठ सुनते हुए देखा, लेकिन मैंने उन्हें समझाया कि वे खुद अपनी सच्चाई और अपनी मानसिकता से वाकिफ हैं. '

दरअसल ब्रैड पिट और जोली साल 2004 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे इसके बाद दोनों ने साल 2014 में शादी कर ली थी, जो दो साल ही टिक पाई. लेकिन तलाक के बाद भी दोनों अपने बच्चों का ख्याल रखते हैं.

हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम के स्टार से सम्मानित होंगे बेनेडिक्ट कम्बरबैच

जब लेडी गागा ने प्रशंसक की कहानी सुनकर दे दी अपनी खास चीज

जॉर्ज फ्लॉयड की जगह पर खुद को देखते है यह गायक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -