हॉलीवुड की यह अदाकारा है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें
हॉलीवुड की यह अदाकारा है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड कि सबसे हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री एंजलीना जोली को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वहीं  हॉलीवुड की सबसे सेक्‍सी और खूबसूरत एक्‍ट्रेस मानी जाने वाली एंजलीना जोली के टीनेज में करवाए गए बोल्‍ड फोटोशूट की यह अनदेखी तस्‍वीरें इस बात का गवाह है कि टीनेज में भी वह 'बोल्‍ड और ब्‍यूटीफुल' नजर आती थीं.

कैमरे से परहेज करने वाली जोली के इस बोल्‍ड फोटोशूट को लॉस एंजेलिस के फोटोग्राफर मार्सेल इनडिक ने अंजाम दिया है. इस तस्‍वीर में सि‍र पर कर्लर्स, हाथ में सिगरेट और अपनी टोन्‍ड टांगों को दिखाते हुए एंजलीना. एंजलीना ने य‍ह शूट 1995 में करवाया था. लेकिन आज 20 साल बाद भी यह अदाकारा चाहे रेड कार्पेट हो या रैंप, उतनी ही ग्‍लैमरस और बोल्‍ड नजर आती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What do you love most about Angelina?

A post shared by Angelina Jolie (@angelinajolieofficial) on

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि अपने लोअर बैक टैटू को दिखाते हुए एंजलीना जोली सेमीन्‍यूड पोज में. एंजलीना के फैन्‍स के लिए उनकी बॉडी पर शुरुआती दौर में करवाए गए टैटू की आर्ट कलेक्‍शन. एंजलीना जोली वैसे तो हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है . और नए- नए फोटोज शेयर करती रहती हैं . वहीं हाल ही में उन्होंने फिर अपने कुछ फोटोज शेयर किये है जिसमे वह बेहद खूबसूरत नर आ रही है. 

सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स को इस वजह से लगी चोट, शेयर की ये फोटो

जैमी फॉक्स का बड़ा बयान, कहा- ब्लैक लोगों अफ्रिकन-अमेरिकन और

ब्लैक कलर की ड्रेस में स्कारलेट ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -