एंजेलीना जोली से छीनी उनके बच्चों की कस्टडी
एंजेलीना जोली से छीनी उनके बच्चों की कस्टडी
Share:
ब्रैड पिट और एंजेलीना जोली की अपने पांच बच्चों (सबसे बड़े बेटे मैडॉक्स जोली पिट, 19 को छोड़कर) के लिए हिरासत की लड़ाई में एक और अध्याय देखने को मिला, क्योंकि उनके वकीलों ने एक दूरस्थ अपीलीय अदालत की सुनवाई में अपनी दलीलें पेश कीं। मीडिया में  एंजेलीना के अनुरोध को दोहराते हुए बताया गया था कि उनके वकील रॉबर्ट ओल्सन थे। ओडरकिर्क को ब्रैंजेलिना की हिरासत मामले से हटाने के लिए तर्क दिया था।
 
रॉबर्ट ने दावा किया कि हिरासत की लड़ाई के मामले में निजी न्यायाधीश निष्पक्ष नहीं थे क्योंकि वह कथित तौर पर कानूनी मामलों पर काम कर रहे थे जिसमें ब्रैड के वकील शामिल थे। "जब तक सुश्री जोली ने पूछा, क्या चल रहा था यह केवल न्यायाधीश, एआरसी और विरोधी वकील को पता था... वह हैरान थी कि यह हो रहा था। सुश्री जोली को कुछ भी नहीं पता था कि पिट के वकील और के बीच क्या हुआ था। वापस फायरिंग पिट के वकील थियोडोर बौट्रस थे, जिन्होंने दावा किया था कि एंजेलीना संभावित संघर्ष से अच्छी तरह वाकिफ थी।
 
"यहाँ एक बच्चे की हिरासत के मामले में जो इतने लंबे समय से चल रहा है, बच्चे बड़े हो रहे हैं और इस तरह की देरी की रणनीति की अनुमति देना बेहद अन्यायपूर्ण होगा थिओडोर ने जोड़ने से पहले तर्क दिया। सुश्री जोली और उसकी वकील रिश्ते और आधार के बारे में जानता था।" एंजेलीना और ब्रैड के सबसे बड़े बेटे मैडॉक्स को कानूनी वयस्क माना जाता है और इसलिए, हिरासत के फैसले के अधीन नहीं है, पैक्स, 17, ज़हरा, 16, शिलोह, 14, विविएन, 12, और नॉक्स, 12, जो वर्तमान में जोली और पिट का उपभोग कर रहे हैं सितंबर 2016 से कानूनी लड़ाई में, जब उन्होंने पहली बार तलाक के लिए अर्जी दी। इसके अलावा, यह मई के अंत की ओर था जब ब्रैड को एक अस्थायी फैसले में अपने और एंजेलीना के बच्चों की संयुक्त हिरासत दी गई थी, जबकि जोली एकमात्र हिरासत के लिए लड़ रही थी।

अनुष्का-विराट के वीडियो में दिखी ऐसी चीज कि खिल उठे फैंस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -