हैवानी लुक के साथ एंजेलिना ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू
हैवानी लुक के साथ एंजेलिना ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली हमेशा अपने कामों और फिल्मों के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. उनके लव अफेयर के चर्चों की गूँज भी काम नहीं है. एक समय पर एंजेलिना ब्रैड पिट पर दिलो-जान से फ़िदा थी और इस जोड़ी के चर्चे पूरी दुनिया भर में फेमस थे. लेकिन फिलहाल वो अकेली हैं. कुछ दिनों पहले बयान आया था कि एंजेलिना अपने अकेलेपन से बोर हो चुकी हैं.

इन दिनों एंजेलिना जोली अपनी आगामी फिल्म 'मेलफिसेंट 2' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. 'मेलफिसेंट 2' से सेट से अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए एंजेलिना ने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया है. शान्ति चिन्ह को दर्शाते हुए ऑस्कर विनर अभिनेत्री फैनिंग के पीछे से मुस्कुराकर झांकते हुए नज़र आई. इस फोटो को शेयर करने के छः दिन पहले ही उन्होंने 'मदर-ऑफ-सिक्स' के सेट पर अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया.

तस्वीर में नज़र आ रहा है कि एंजेलिना ने सफ़ेद रंग का रोब पहन रखा है. 'मेलफिसेंट' के किरदार में नज़र आ रही एंजेलिना ने अपनी किरदार के स्वरुप ही मेकअप किया हुआ है, जिसमें उन्होंने रेड हॉट लिपस्टिक लगा रखी है.देखा जा सकता है कि फिल्म 'साल्ट' की एक्ट्रेस ने लम्बे नाख़ून और काले चश्मे के साथ अंगूठी भी पहन रखी है. वही बात की जाए फैनिंग की तो उन्होंने क्रीम सिल्क ब्लाउज पहन रखा है और नट बोल्ड से कसा हुआ चश्मा पहन रखा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मोहम्मद पर मोहब्बत की मार, मरने के लिए कर दी सरहद पार

'संजू' के ट्रेलर लॉन्च से पहले दिखा दिया मिर्ज़ा का खूबसूरत अंदाज़

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर वीरदास को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -