पति से अलग होने के बाद एंजेलिना जोली ने अपने बच्चों को लेकर कही इतनी बड़ी बात

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली इन दिनों भले ही फिल्मों में ना नजर आ रही हो लेकिन फिर भी वो सोशल मीडिया के जरिए सभी के साथ जुडी हुई हैं. हाल ही में एंजेलिना जोली ने अपने बच्चों के बारे में ऐसी बात कह दी जिसके बाद उनकी चर्चा होना शुरू हो गई हैं.

सूत्रों की माने तो एंजेलिना जोली का कहना है कि, उनके बच्चों का स्वभाव विरोध करने वाला है और वह नहीं चाहतीं कि वे हमेशा आज्ञाकारी बच्चों की तरह पेश आएं. आपको बता दें एंजेलिना जोली ने मशहूर एक्टर ब्रैड पिट से शादी की थी. लेकिन किन्ही कारणों से वो दोनों अब अलग हो चुके हैं. एंजेलिना जोली और ब्रैड के छह बच्चे हैं जिनका नाम है मैडक्स (17) , पैक्स (15) , जाहरा (13), शिलोह (12) और जुड़वा बच्चे विविने तथा नोक्स (10).

रिपोट्स की माने तो एंजेलिना जोली का ऐसा मानना है कि उनके बच्चों को खुद की तलाश कर अपनी पहचान बनानी होगी. मीडिया से बातचीत के दौरान एंजेलिना जोली ने कहा कि, 'उन सब (बच्चों में) में विरोध करने की एक अच्छी आदत है जो कि अद्भुत और अनोखी है. मैं नहीं चाहती वे आज्ञाकरी बच्चे बनें जो बस वही कहें जो बिल्कुल सही हो..उन्हें खुद को तलाशना होगा.' सिर्फ इतना ही नहीं एंजेलिना जोली ने आगे ये भी कहा कि वह अपने बच्चों में अच्छी आदतें डालने की पूरी कोशिश करती हैं लेकिन इंटरनेट की दुनिया में वह उनके सम्पर्क में आने वाली हर चीज को नियंत्रित नहीं कर सकतीं.

ये सेलिब्रिटी समलैंगिक कपल बना बेबी गर्ल का पिता, शेयर की तस्वीर

पर्दे पर तब्दील हो रही रस्किन बॉन्ड की भूतियाँ कहानियां

न्यू ईयर सेलिब्रेशन में निक-प्रियंका ने किया किस, वायरल हो रहा वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -