तलाक के बाद फिर से एक-दूसरे को डेट कर रहे है एंजेलिना जोली और ब्रेड पिट!
तलाक के बाद फिर से एक-दूसरे को डेट कर रहे है एंजेलिना जोली और ब्रेड पिट!
Share:

हॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार्स एंजेलिना जोली और ब्रेड पिट को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. सुनने में आ रहा है कि तलाक के बाद ये दोनों फिर से एक-दूसरे को डेट करने लगे है. जी हाँ सोर्स कि माने तो कुछ महीने पहले ही सेपरेट हुए एंजलीना जोली और ब्रेड पिट फिर से एक-दूसरे के करीब आ गए है.

दरअसल एक मैगज़ीन में छपी खबर के मुताबिक ये दोनों कई बार एक-दूसरे के साथ स्पॉट किये गए है. ऐसे में कहा जा रहा है कि एंजलीना और ब्रेड फिर से एक-दूसरे को डेट करने लगे है. कुछ महीनो पहले ही एक-दूसरे से अलग हुए इन दोनों के बीच अब दूरियां ख़त्म होती दिख रही है.

इतना ही नहीं ख़बरें तो यहाँ तक है कि ये दोनों एक दूसरे से रोज़ फ़ोन पर बात भी करते है. आपको बता दें कि कुछ महीनो पहले ही ये दोनों एक-दूसरे से अलग हुए थे. खबरों के मुताबिक एंजलीना ने ही ब्रेड से अलग होने का फैसला पिछले साल सितम्बर में लिया था. तब से उनके बीच उनके बच्चों कि कस्टडी को लेकर खींचातान चल रही थी. फिलहाल सभी बच्चों कि कस्टडी एंजलीना जोली के पास ही है.

आपको बता दें कि लम्बे समय तक कपल रहे इस हॉलीवुड जोड़ी ने अचानक तलाक का फैसला करके सबको चौंका दिया था. लेकिन अब उनके फिर से डेटिंग करने कि ख़बरें कुछ और ही इशारा कर रही है शायद आने वाले समय में उनकी फिर शादी करने कि ख़बरें भी हमें सुनने को मिले.

आपको बता दें कि एंजलीना जोली और ब्रेड छः बच्चों के पेरेंट्स है और उनके तलाक के बाद उनके बच्चों का पेरेंट्स कौन रहेगा इसको लेकर पिछले दिनों काफी कुछ सुनने को मिला था.

 

लड़के को किस करते हुए जस्टिन बीबर की तस्वीर आयी सामने, कहा जा रहा हैं उन्हें गे

ये होगी इरफ़ान खान की अगली आने वाली हॉलीवुड फिल्म!

शेफ़ से इश्क फरमा रहे हैं हैरी स्टाइल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -